संपत्ति विवाद में अभिनेत्री अमृता सिंह की मौसी ने दाखिल वाद को लिया वापस

संपत्ति विवाद में अभिनेत्री अमृता सिंह की मौसी ने दाखिल वाद को लिया वापस

देहरादून। फिल्म अभिनेत्री अमृता सिंह व उनकी मौसी ताहिरा बिम्बेट का अपने भाई मधुसूदन बिम्बेट के साथ चल रहा संपत्ति विवाद खत्म हो सकता है। मंगलवार को अमृता की मौसी ताहिरा ने भाई के खिलाफ दाखिल वाद को खारिज करने की अपील कोर्ट से की। उनका कहना था कि अब जब भाई ही नहीं रहा तो विवाद किस बात का। जिसे कोर्ट ने मंजूर कर लिया है।

विदित है कि क्लेमेनटाउन में फिल्म अभिनेत्री अमृता सिंह के मामा मधुसूदन बिम्बेट की करोड़ो की संपत्ति है। हाल ही में मधुसूदन की लंबी बीमारी के बाद मौत होने के कारण प्रॉपर्टी को लेकर विवाद गहरा गया।

मधुसूदन की मौत के बाद फिल्म अभिनेत्री अमृता सिंह अपनी बेटी सारा अली खान के साथ दून पहुंची थीं और संपत्ति पर अपना हक जताया था। चूंकि इस संपत्ति को लेकर मधूसूदन की बहन ताहिरा बिम्बेट का पहले से ही विवाद चल रहा था, इसलिए अमृता की ओर से इस पर दावा पेश करने से एक और विवाद हो गया।

मधुसूदन की मौत के बाद पहली बार ताहिरा के दून पहुंचने और संपत्ति के हिस्से में साफ-सफाई कराने के बाद एक बार फिर घटना में नया मोड़ आ गया, लेकिन ताहिरा ने मंगलवार को सिविल जज प्रथम रमेश सिंह की कोर्ट में पेश होकर भाई के खिलाफ दायर संपत्ति के विवाद को खारिज करने की अपील कर सबको चौंका दिया। बताया जा रहा है कि उनकी इस अपील को कोर्ट ने मान लिया है।

वसीयत पर टिकी निगाहें 

पूरे मामले में एक बात यह सामने आई थी कि मधूसूदन बिम्बेट ने अपने अंतिम समय में एक वसीयत तैयार की थी। हालांकि, अभी तक वसीयत के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। लेकिन अगर मधूसूदन की ओर से इस प्रकार की कोई वसीयत लिखी गई है तो उसके सामने आने पर ही संपत्ति को लेकर स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। वरिष्ठ अधिवक्ता संजीव शर्मा ने बताया कि वसीयत में मृतक ने जिसके नाम पर संपत्ति की होगी, उसी के हिसाब से संपत्ति का बंटवारा होगा।

Related articles

Leave a Reply

Share