उत्तराखंड उपचुनाव में इंडिया गठबंधन के सहयोगी दल भी संभालेंगे प्रचार में मोर्चा

उत्तराखंड उपचुनाव में इंडिया गठबंधन के सहयोगी दल भी संभालेंगे प्रचार में मोर्चा

बदरीनाथ और मंगलौर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस के साथ इंडिया गठबंधन के सहयोगी दल भी प्रचार में मोर्चा संभालेंगे। रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने गठबंधन के सहयोगी दलों के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति पर चर्चा की गई। दलों के नेताओं ने एकजुटता के चुनाव लड़ने और जीत का संकल्प लिया।

कांग्रेस भवन में हुई बैठक में माहरा ने कहा, बदरीनाथ व मंगलौर विधानसभा उपचुनाव को संयुक्त रूप से एकजुटता के साथ लड़कर भाजपा की विघटनकारी नीतियों को जवाब देंगे। कांग्रेस ने स्वच्छ छवि के जमीनी कार्यकर्ताओं को टिकट देकर चुनाव मैदान में उतारा है। दोनों प्रत्याशियों का इतिहास जनता के लिए संघर्ष का रहा है।

वहीं, भाजपा ने अपनी मूल विचारधारा के विपरीत आयात किए प्रत्याशियों को टिकट दिया है। माहरा ने लोस चुनाव में भले ही जीत नहीं मिली। लेकिन कांग्रेस का वोट प्रतिशत बढ़ा है। जबकि भाजपा ने अपना जनाधार खोया है। मंगलौर व बदरीनाथ सीट पर उपचुनाव में कांग्रेस जीत हासिल करेगी। बैठक में निर्णय लिया कि नंदिनी आर्य उपचुनाव में गठबंधन व सिविल सोसायटी की सोशल मीडिया प्रभारी होंगी। 29 जून को मंगलौर व एक जुलाई को गोपेश्वर में गठबंधन की बैठक होगी।

Related articles

Leave a Reply

Share