लाल रंग के लहंगे में बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही है अदिति राव हैदरी

लाल रंग के लहंगे में बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही है अदिति राव हैदरी

हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री की ऊम्दा अदाकारा अदिति राव हैदरी आजकल बुलंदियों को छू रहे करियर का आनंद ले रही हैं। आपको बता दें कि इस साल फिल्म ‘पद्मावत’ में बेहतरीन अदाकारी के लिए अवॉर्ड से नवाज़ा गया था। अदिति ने न सिर्फ कुछ बेहतरीन प्रोजेक्ट्स साइन किए बल्कि वह बॉलीवुड की नई स्टाइल क्वीन भी बन गई हैं। कई मैगज़ीन ने उन्हें अपना कवर गर्ल बनाया है।

अदिति राव हैदरी का नया फोटोशूट सोशल मीडिया के सभी रिकॉर्ड तोड़ रहा है। इस फोटोशूट की तस्वीरें बेहद खूबसूरत है। तस्वीरों में अदिति खूबसूरत दुल्हन की तरह सजी हुई हैं। उन्होंने कल्की फैशन का बेहद आकर्षक लाल रंग का लहंगा चोली पहना था।

इस पहनावे में अदिति आत्मविश्वास से भरी हुई लग रही थीं जो उनके पूरे लुक को और भी आकर्षक बना रहा था। एक एक्ट्रेस ने कल्की फैशन की ‘La Vie En Reds’ सीरीज़ का ब्राइड एंड बारात क्लेक्शन का हाथ से बना लहंगा पहना था। इस लहंगे में सिलाई की कला साफ नज़र आती है। इस लहंगे को फूल, 3D फ्लोरल्स और कई तरह के बीड्स से बड़ी खूबसूरती से सजाया गया है।

इस फोटोशूट के अलावा अदिति कैज़ुअल आउटफिट्स में भी कमाल की लगती हैं, लेकिन इस स्टार की खास बात यह है कि वह बड़ी आसानी से फैंसी ब्राइडल स्टाइल को भी उतनी ही ग्रेस से कैरी कर लेती हैं। अपने शूट के बारे में बात करते हुए अदिति ने कहा कि उन्हें लगता है कि किसी भी दुल्हन के लिए ट्रेडिशनल होना बेहद ज़रूरी होता है, लेकिन इसके साथ ही फैशन और स्टाइल का ध्यान रखना भी ज़रूरी होता है। अदिति के मुताबिक यह ब्रैंड उन दुल्हनों के लिए परफेक्ट है जो ट्रेडिशनल के साथ स्टाइलिश भी दिखना चाहती हैं।

 

Related articles

Leave a Reply

Share