नई दिल्ली, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हमेशा से अपने एक्शन सीन्स के लिए जाने जाते हैं। अक्षय को आपने अक्सर अजीब-गरीब हरकतें करते देखा होगा। ऊंचाई से छलांग लगाना या आग में से निकल जाना ये सब अक्षय के लिए बांये हाथ का खेल है। लेकिन इस वक्त अक्षय कुमार का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें ना वो छलांग लगा रहे हैं ना आग से खेल रहे हैं, बल्कि वो खंभे पर लटके हुए हैं। अक्षय का ये वीडियो उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया है।

ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अक्षय पोल पर टंगे हुए हैं। एक्ट्रेस ने इस वीडियो के साथ जो कैप्शन लिखा है वो काफी फनी है। ट्विंकल ने लिखा, अक्षय फोर्ब्स लिस्ट में नाम आने के बाद भी खुश नहीं हैं और अब वो ये 100 पाउंड भी जीतना चाहते हैं। अक्षय के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। लोग में ये जानने के एक्साइटमैंट की क्या अक्षय कुमार ने 10 पाउंड्स जीत लिए थे?

अक्षय के वर्क फ्रंट की बात करें तो इसी 15 अगस्त को उनकी फिल्म मिशन मंगल रिलीज होने वाली है। उस फिल्म में उनके साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू और सोनाक्षी भी लीड रोल हमें होगी। इसके अलावा अक्षय कुमार इस साल में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले इकलौते स्टार बने हैं। कुछ दिन पहले फोर्ब्स की लिस्ट जारी हुई है जिसमें इस बारे में बताया गया है।