अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर भारतीय क्रिकेट टीम का किया बचाव

अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर भारतीय क्रिकेट टीम का किया बचाव

नई दिल्ली, बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने रविवार को हुई भारत और न्यूजीलैंड मैच पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर भारतीय क्रिकेट टीम का बचाव किया है। अभिनेता ने इस पोस्ट को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

उन्होंने पोस्ट में लिखा, अगर भारत एक मैच हारता है तो हमारा अहम टूट जाता है। अगर इन दो मैचों को छोट कर इस टीम ने पिछले 10 सालों में कितना अच्छा खेला है और हमारे चेहरों पर मुस्कान लाई है साथ ही हमारी उम्मीदों को भी बढ़ाया है।

उन्होंने आगे लिखा, ‘लेकिन इन्हें न भूलें क्योंकि ये ऐसे खिलाड़ी हैं, जो पिछले कई सालों से हमारा मनोरंजन कर रहे हैं। पर वो आज अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाए। लेकिन हम फैंस के रूप में होना चाहिए। उन्हें सांस लेने और एक या दो नुकसान से सीखने की अनुमति देने की लिए हमारी पूरी कोशिश है…. कोई भी हारना पसंद नही करता है। लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात ये है कि कोई भी हारने वाले लोगों को पसंद नहीं करता है। जो कोशिश करते हैं और दूसरे लोगों की विफलताओं से सीखते हैं। एक जोडी बनाएं और हमारे बारे में दयालु बनें और जीते लेकिन हमारे ईगो को बढ़ावा देने के लिए नहीं जीतना।’

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो अजय बहल द्वारा निर्देशित सस्पेंस थ्रिलर फिल्म द लेडी किलर में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अर्जुन कपूर काफी चुनौतीपूर्ण किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्माण कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर गुलशन कुमार और टी-सीरीज के बैनर तले किया जा रहा है।

इसके अलावा वो एकता कपूर की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी, तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं। ये फिल्म साल 2014 में आई सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर की फिल्म का सीक्वल है।

Related articles

Leave a Reply

Share