अनियंत्रित कार की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत दूसरा युवक व मासूम बच्ची गम्भीर रूप से घायल

अनियंत्रित कार की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत दूसरा युवक व मासूम बच्ची गम्भीर रूप से घायल

सहारनपुर। अनियंत्रित गति से आ रही कार ने सामने से आ रही बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक व मासूम बच्ची गम्भीर रूप से घायल हो गए।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली नकुड़ के अन्तर्गत गांव टाबर निवासी संदीप उर्फ बिट्टू अपने साले योगेश व 5 वर्षीय मासूम बच्ची अवनि को बाइक पर बैठाकर अपनी ससुराल सरसोहेड़ी जा रहा था।

बताया जाता है कि संदीप जैसे ही सांपला अड्डे से आगे ही निकला कि सामने से अनियंत्रित होकर आ रही एक वैगनआर कार ने बाइक सवार 29 वर्षीय संदीप उर्फ बिट्टू उसका साला योगेश व 5 वर्षीय मासूम बच्ची अवनि को जोरदार टक्कर मार दी।आमने- सामने की जोरदार भिड़ंत मे संदीप ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

जबकि उसका साला योगेश व मासूम बच्ची गम्भीर रूप से घायल हो गए।बताया जाता है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।जबकि कार चालक मौका पाकर कार को छोड़कर ही भाग गया।मौके पर इकट्ठा हुए आसपास के लोगों व राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वही, युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

रिपोर्ट। रमन गुप्ता

Related articles

Leave a Reply

Share