ट्रक और बाइक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

ट्रक और बाइक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

 विकासनगर कोतवाली अंतर्गत दिल्ली यमुनोत्री हाईवे पर अंबाडी के पास ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर घायल हो गया। घायल को पुलिस ने सीएससी विकासनगर में भर्ती कराया है।

सोमवार देर रात को एक बाइक और ट्रक की अंबाड़ी मोड़ के पास आमने-सामने की टक्कर में सरदार सिंह निवासी हरिपुर कालसी की मौके पर मौत हो गई। हादसे में बाइक सवार जितेंद्र कुमार निवासी पानुवा गंभीर रूप से घायल हो गया।

देर रात करीब दस बजे के करीब बाइक सवार विकासनगर से कालसी की ओर जा रहे थे। घायल को सीएचसी विकासनगर में भर्ती कराया गया। डाकपत्थर चौकी इंचार्ज मुकेश कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कार खाई में गिरी, तीन घायल

मसूरी से पांवटा साहिब जा रही एक कार हिमालयन एडवेंचर इंस्टीट्यूट के समीप 30 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में तीन लोगों को चोटें आई हैं। गत शाम आठ बजे मसूरी से 13 किलोमीटर दूर यह हादसा हुआ।

सूचना पर पहुंची केम्पटी थाना पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार सवार सभी घायलों को खाई से निकालकर निजी चिकित्सक से उपचार करवाया। घायलों में एक पुरुष, महिला समेत एक बच्चा शामिल हैं। सभी पंजाब के गुरदासपुर के रहने वाले हैं और वे घूमने के लिए मसूरी आए हुए थे।

Related articles

Leave a Reply

Share