अतिक्रमण हटाए जाने के दौरान हुए विवाद में पांच भाजपा पार्षदों समेत 21 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अतिक्रमण हटाए जाने के दौरान हुए विवाद में पांच भाजपा पार्षदों समेत 21 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जाखन में अतिक्रमण हटाए जाने के दौरान हुए विवाद में अब पांच भाजपा पार्षदों समेत 21 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इन पर बलवा, मारपीट, जबरन घर में घुसना और छिनौती का आरोप है। यह कार्रवाई पुलिस ने पहले मुकदमे में आरोपी प्रवीण भारद्वाज की शिकायत पर की है।

बता दें कि गत 22 फरवरी को नगर निगम की टीम जाखन स्थित एक रिहायशी कॉलोनी में अतिक्रमण हटाने और पैमाइश के लिए गई थी। इस दौरान दो पक्षों में मारपीट और बवाल हो गया। इसमें एक व्यक्ति का सिर फूट गया, जिसने प्रवीण भारद्वाज नाम के व्यक्ति के खिलाफ जानलेवा हमले के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था।

अब इस मामले में प्रवीण भारद्वाज ने शिकायत की है। भारद्वाज का कहना है कि भाजपा पार्षद संजय नौटियाल, पार्षद भूपेंद्र कठैत, पार्षद चुन्नी लाल, पार्षद कमल थापा, पार्षद योगेश घाघट समेत पूनम नौटियाल, बबीता नौटियाल, मनीषा नौटियाल, मीनाक्षी नौटियाल, भुवना देवी, रामचंद्र नौटियाल, दीपक नौटियाल, गुड्डी देवी, किरण पासवान, सिकंदर, कृष्णा पंडित, सतेंद्र नाथ, रेखा राजपूत, अभय राजपूत, ऋचा देवी, सुशीला देवी ने अपने साठ-सत्तर साथियों के साथ उनके घर पर हमला किया था।

इस दौरान उनकी पत्नी अनुपमा भारद्वाज, बेटा घायल हो गया। आरोप है कि उक्त लोगों ने पत्नी की दो तोले की सोने की चेन गले से छीन ली। भारद्वाज के अनुसार संजय नौटियाल ने उनकी पत्नी और बेटे को पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की। इस मामले में एसओ राजपुर जितेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि राजपुर पुलिस ने तहरीर के आधार पर मारपीट, बलवा, जान से मारने की धमकी देने समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस दोनों मुकदमों में जांच कर रही है।

इस मामले में भाजपा महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल ने समर्थकों के साथ एसएसपी से मुलाकात की। उन्होंने एसएसपी को बताया कि भाजपा पार्षदों पर झूठे आरेाप लगाए गए हैं। इनके आधार पर पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर लिया। जबकि, इनमें से कई लोग उस दिन शहर में ही नहीं थे। इस मामले की उन्होंने निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। महानगर अध्यक्ष के साथ मुकदमे में आरोपी बनाए गए पार्षद भी शामिल थे।

Related articles

Leave a Reply

Share