मुख्यमंत्री को काला झंडा दिखाने के आरोप में कांग्रेसियों पर मुकदमा दर्ज

मुख्यमंत्री को काला झंडा दिखाने के आरोप में कांग्रेसियों पर मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर के गांधी पार्क में आयोजित कार्यक्रम के बाद लौट रहे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के काफिले को काले झंडे दिखाकर विरोध करने वाले कांग्रेसियों के खिलाफ पुलिस केस दर्ज करेगी। इसके लिए पुलिस वायरल वीडियो फुटेज से विरोध करने वाले कांग्रेसी नेताओं को चिह्नित कर रही है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक कुछ को चिह्नित भी कर लिया गया है।

कांग्रेसियों ने दिखाए काले झंडे

शनिवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का रुद्रपुर में कार्यक्रम था। इसे देखते हुए कांग्रेसियों ने मुख्यमंत्री का विरोध करने का एलान किया था। इस पर शनिवार को दिनभर पुलिस की नजर कांग्रेसियों पर रही। शाम साढ़े पांच बजे मुख्यमंत्री गांधी पार्क स्थित कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। इसके बाद शाम साढ़े छह बजे के आसपास वह कार्यक्रम स्थल से रेडिशन होटल में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे। इसी बीच 31वीं वाहिनी पीएसी के पास मुख्यमंत्री के काफिले को कांग्रेसियों ने काले झंडे दिखाकर विरोध करना शुरू कर दिया था।

सीएम वापस जाओ के नारे भी लगाए

इस दौरान उन्होंने सीएम वापस जाओ के नारे भी लगाए थे। मुख्यमंत्री के विरोध करने का वीडियो देर रात सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गया। इसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने विरोध करने वालों को वायरल वीडियो की मदद से चिह्नित करना शुरू कर दिया है।

Related articles

Leave a Reply

Share