लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा सरकार, त्रिशक्ति सम्मेलन में सीएम योगी भी लेंगे शिरकत

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा सरकार, त्रिशक्ति सम्मेलन में सीएम योगी भी लेंगे शिरकत

हल्द्वानी: लोकसभा चुनाव की तैयारी में कोई कसर न रह जाए, इसके लिए भाजपा हर स्तर पर तैयारियों में जुटी हैं। बूथ को मजबूत बनाने के लिए लोकसभा क्षेत्रों में त्रिशक्ति सम्मेलन होने हैं, इसके लिए पार्टी हाईकमान ने कार्ययोजना बना ली है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दो फरवरी को देहरादून से सम्मेलन की शुरुआत करेंगे। नैनीताल-ऊधमसिंह नगर लोकसभा सीट का सम्मेलन नौ फरवरी को हल्द्वानी में होगा। अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ लोकसभा सीट का सम्मेलन भी 10 फरवरी तक हो जाएगा।

कुमाऊं के संयोजक बनाए गए प्रदेश महामंत्री गजराज सिंह बिष्ट ने बताया कि सम्मेलन की शुरुआत दो फरवरी को देहरादून में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह करेंगे। त्रिशक्ति सम्मेलन टिहरी के अलावा कुमाऊं के नैनीताल व अल्मोड़ा में भी होगा। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा व विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह को इन्हीं तीन क्षेत्रों में आना है। नैनीताल लोकसभा सीट के लिए हल्द्वानी में नौ फरवरी को सम्मेलन तय है। अल्मोड़ा के लिए तिथि निर्धारित नहीं हुई है। पार्टी ने 10 फरवरी तक कार्यक्रम पूरा करने की डेडलाइन रखी है।

जल्द ही तय होगा कार्यक्रम

गजराज बिष्ट का कहना है कि तीनों बड़े नेताओं को त्रिशक्ति सम्मेलन में रहना है। कौन नेता किस सम्मेलन मे रहेंगे, इसकी घोषणा जल्द की जाएगी। इस पर मंथन चल रहा है। इसमें लोकसभा क्षेत्र के बूथ पालक, बूथ संयोजक व बीएलए टू शामिल रहेंगे। इन्हें बूथ को मजबूत करने का मंत्र दिया जाएगा।

Related articles

Leave a Reply

Share