उत्तराखंड में विकास के पहिये को फिर से रफ्तार देगी कांग्रेस : हरीश रावत

उत्तराखंड में विकास के पहिये को फिर से रफ्तार देगी कांग्रेस : हरीश रावत

लालकुआं। उत्तराखंड में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में लालकुआं से कांग्रेस के प्रत्याशी हरीश रावत ने सोमवार सुबह क्षेत्र के मोटा हल्दू में एक चुनावी बैठक को संबोधित किया।

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी और अपनी जीत पक्की करने के लिए उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत इन दिनों पूरे जी-जान से जुटे हुए हैं। कहना न होगा कि हरदा इन दिनों अपनी पूरी फॉर्म में नज़र आ रहे हैं।

अपनी इन्हीं मजबूत कोशिशों के चलते हरीश रावत ने सोमवार सुबह लगभग 11:45 पर लालकुआं क्षेत्र स्थित मोटाहल्दू में सीमा पाठक जी के आवास पर चुनावी बैठक को संबोधित किया। इस दौरान भारी संख्या में क्षेत्रवासी एवँ कांग्रेस समर्थक मौजूद रहे।

बैठक में जनसमूह को संबोधित करते हुए राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि भाजपा की सरकार ने पिछले पांच साल के कार्यकाल में उत्तराखंड को काफी पीछे धकेल दिया है। कांग्रेस के द्वारा शुरू की गई योजनाओं को बीजेपी सरकार द्वारा रोक दिया गया।

हरदा ने कहा कि लालकुआं क्षेत्र समेत पूरे उत्तराखंड में अनेकों विकास कार्य रुके पड़े हैं। उन्होंने जनता से वायदा करते हुए कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो वे एक बार फिर से विकास के पहिये को रफ्तार देंगे। उन्होंने सभी से कांग्रेस के हाथ को मजबूत करने का आह्वान किया।

Related articles

Leave a Reply

Share