नई दिल्ली,Happy Birthday Sridevi: फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा श्रीेदेवी भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके चाहने वालों के दिलों में वे हमेशा जिंदा हैं। आज यानि 13 अगस्त को श्रीदेवी का जन्मदिन है और इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर फिल्मी सितारे बधाई संदेश लिख रहे हैं। सबसे खास विश श्रीदेवी की बेटी जाह्वी कपूर ने की है।

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्वी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इसके साथ वे लिखती हैं कि हैप्पी बर्थडे मम्मा, आई लव यू। आपको बता दें कि, पिछले साल 24 फरवरी को श्रीदेवी की मृत्यु हो गई थी जिसके बाद पूरा बॉलीवुड शोक की लहर में डूब गया था।

श्रीदेवी के जन्मदिन पर उन्हें याद करते हुए अभिनेता अनिल कपूर की पत्नी सुनीता ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। इसमें उन्होंने श्रीदेवी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है मेमोरी हमेशा स्पेशल होती है। कभी हम हंसते हैं उस समय को याद करते हुए जब हम रोये थे और हम रोते हैं उन दिनों को याद करते हुए जब हम हंसे थे। यह लाइफ है। हैप्पी बर्थडे श्री, मिस यू।

जाह्वी ने मई महीने में मदर्स डे के मौके पर भी खूबसूरत तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर की थी। बताते चलें कि 24 फरवरी को अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हुआ था। श्रीदेवी ने जब बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था उस वक्त वो महज चार साल की थी और फिल्म का नाम था Thirumugham’s Thunaivan (1969)। उनसे जुड़ा एक रोचक तथ्य यह भी है कि श्रीदेवी का असली नाम था श्री अम्मा यंगर अय्यप्पन (Shree Amma Yanger Ayyapan) लेकिन, बाद में फिल्मों के लिए उनका नाम बदलकर श्रीदेवी रख दिया गया।