सहसपुर पुलिस ने ढाई किलो चरस के साथ बस चालक और परिचालक को किया गिरफ्तार

सहसपुर पुलिस ने ढाई किलो चरस के साथ बस चालक और परिचालक को किया गिरफ्तार

देहरादून के विकासनगर में सहसपुर थाना पुलिस ने उत्तरकाशी से आ रही एक निजी बस से लगभग ढाई किलो चरस बरामद की है। इस मामले में पुलिस ने बस के चालक और परिचालक को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और उन्हें न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

देहरादून के सहसपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने ढाई किलो चरस बरामद की, बस चालक और परिचालक गिरफ्तार, एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज।पुलिस अधीक्षक अजय सिंह के निर्देशन में यह कार्यवाही हुई, जिसमें बस की तलाशी के दौरान सीट के नीचे बने एक विशेष केबिन से 2.580 किलोग्राम चरस बरामद की गई। आरोपियों ने बताया कि वे लंबे समय से इस मार्ग पर चरस की तस्करी कर रहे थे। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान बस चालक नसीम, जो विकासनगर के जीवनगढ़ का निवासी है, और परिचालक तालिब, जो देहरादून के भंडारी बाग का रहने वाला है, के रूप में हुई है।

इसे भी पढ़ें – देहरादून में इस बार 55 फीट ऊंचा रावण, बड़ी लंका के साथ होगा दहन

पुलिस को सूचना मिली थी कि पहाड़ से चरस की तस्करी बस के माध्यम से की जा रही है, जिसके आधार पर सहसपुर थाना पुलिस ने बस (नंबर UK07PA0712) को चेकिंग के लिए रोका। चेकिंग के दौरान बस के केबिन में छिपाकर रखी गई चरस बरामद की गई। पुलिस ने बताया कि जब्त की गई चरस की बाजार कीमत लगभग 5 लाख रुपये आंकी गई है।

सहसपुर थाना प्रभारी मुकेश त्यागी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कानूनी कार्यवाही की जा रही है और मामले की जांच जारी है।

Read This News In English – Private Bus Driver and Conductor Arrested with 2.5 Kg of Charas in Dehradun

admin

Leave a Reply

Share