तेज रफ्तार कंटेनर ने चार युव‍तियों को रौंदा, दो सगी बहनों की मौत, दो की हालत गंभीर

तेज रफ्तार कंटेनर ने चार युव‍तियों को रौंदा, दो सगी बहनों की मौत, दो की हालत गंभीर

रुद्रपुर: गदरपुर से आ रहे तेज रफ्तार कन्टेनर ने सेठी कॉलोनी निवासी दो युवतियों को रौंद दिया। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। जबकि दो युवतियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। हादसे के बाद चालक कन्टेनर छोड़ फरार हो गया। इससे मौके पर लंबा जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। साथ ही जाम खुलवाया।

पुलिस के मुताबिक सेठी कॉलोनी, बिलासपुर, उत्तर प्रदेश निवासी सकेन्द्र सैनी मजदूरी करता है। उसकी 18 साल की पुत्री पुनीता और 25 साल की बेटी डॉली भी मजदूरी करते थे। सोमवार सुबह 9:30 बजे वे पास में ही चल रहे एक भवन निर्माण में कॉलोनी की खुशबू और एक अन्य युवती के साथ काम पर जा रही थीं। जैसे ही वह हाईवे पार कर रहे थीं तभी गदरपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार कन्टेनर ने चारों को रौंद दिया। इससे सुनीता ओर उसकी बहन डॉली की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि खुशबू सहित दो युवतियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। घटना के बाद चालक कन्टेनर छोड़ मौके से फरार हो गया। इससे हाईवे में जाम लग गया।

सूचना पर कोतवाल कैलाश भट्ट पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कर दोनों बहनों के शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। बाद में पुलिस ने जैसे-तैसे जाम खुलवाया। कोतवाल ने बताया कि अस्पताल में भर्ती दोनों महिलाओं की हालत भी गम्भीर बनी है। एक साथ दो बहनों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Related articles

Leave a Reply

Share