अमर उजाला मैराथन (ग्रीनाथन-एक कदम पर्यावरण के नाम) का आयोजन किया

अमर उजाला मैराथन (ग्रीनाथन-एक कदम पर्यावरण के नाम) का आयोजन किया

अमर उजाला के 26वें स्थापना दिवस पर आज रविवार को मैराथन (ग्रीनाथन-एक कदम पर्यावरण के नाम) का आयोजन किया गया। मैराथन पवेलियन ग्राउंड से शुरू होकर वापस यहीं संपन्न हुई। इसमें प्रतिभाग करने के लिए शहर के विभिन्न उम्र और वर्गों के लोग पवेलियन ग्राउंड पहुंचे। मैराथन का उद्देश्य पर्यावरण संरक्षण के लिए प्रोत्साहित करना था।

पर्यावरण को समर्पित यह मैराथन पांच किमी लंबी आयोजित की गई, जिसमें कैबिनेट मंत्री  रेखा आर्य ने पहुंचकर युवाओं का संबोधित किया। कार्यक्रम सुबह पांच बजे से शुरू होकर 11 बजे तक चला। मैराथन में हर वर्ग और आयु के लोग शामिल हुए, जिनसे किसी प्रकार का कोई शुल्क नहीं लिया गया।

इसमें आयु वर्ग के हिसाब से नौ विजेताओं को नकद पुरस्कार, मैडल, प्रमाण पत्र और आकर्षक उपहारों से नवाजा गया।  सभी प्रतिभागियों के लिए ई-सर्टिफिकेट और जलपान की सुविधा उपलब्ध कराई गई। कार्यक्रम में फिटनेस से जुड़ी गतिविधियां जैसे जुम्बा डांस, पुस-अप्स आदि का भी आयोजन किया जाएगा। मैराथन के लिए रजिस्ट्रेशन कराने वाले प्रथम 500 प्रतिभागियों को टी-शर्ट प्रदान की गई। टी-शर्ट का वितरण सुबह पांच बजे से किया गया। सुबह सात बजे मैराथन शुरू की गई। कार्यक्रम में मुख्य स्पाेंसर सेंचुरियन डिफेंस एकेडमी रहेंगे। जबकि पावर्ड बाई-ओएनजीसी, को-स्पोंसर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, को-स्पोंसर मेक माई कॅरियर अब्रॉड डाट काॅम, हाॅस्पिटायलिटी पार्टनर-होटल क्लार्क क्लैक्सन, स्पोर्ट्स पार्टनर-डेकैथलॉन, फिटनेस पार्टनर-कल्टफिट, एडवेंचर पार्टनर-सरमांग एडवेंचर टूर, रेडियो पार्टनर-रेड एफएम, हैल्थ पार्टनर-कैलाश अस्पताल रहेंगे।

Related articles

Leave a Reply

Share