हार्दिक पांड्या ने बताया क्या हुआ था करण जौहर के टीवी शो पर

हार्दिक पांड्या ने बताया क्या हुआ था करण जौहर के टीवी शो पर

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ ही जाते हैं। हाल ही में बॉलीवुड स्टाइल में अभिनेत्री के साथ सगाई करने की वजह से हार्दिक चर्चा में थे। पिछले साल बॉलीवुड निर्माता निर्देशक करण जौहर के शो में महिलाओं पर विवादित टिप्पणी करनी की वजह से वह विवाद में आ गए थे। हार्दिक ने अब उस मामले पर अपनी बात कहते हुए शो के दौरान क्या हुआ था वो बात बताई है।

पिछले साल ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनके दोस्ट टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल फिल्म निर्माता -निर्देशक करण जौहर के टीवी शो पर गए थे। शो में महिलाओं के जुड़े सवाल पर उन्होंने विवादित टिप्पणी की थी जिसके बाद पूरे देश में इसको लेकर काफी बवाल हुआ था। महिला आयोग ने दोनों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाने की बात कही थी।

हार्दिक पांड्या इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा, हम क्रिकेटर हैं लिहाजा हमें इस बात का अंदाजा नहीं था कि वहां पर होने वाला है। वो गेंद मेरे पाले में नहीं थी, यह किसी और के पाले में थी जहां से उनको शॉट खेलना था और यह एक ऐसी जगह थी जहां आप कभी भी नहीं होना चाहते हैं।

पिछले साल करण जौहर के टीवी शो पर विवादित टिप्पणी करने की वजह से हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने निलंबित कर दिया था। जांच पूरी होने तक दोनों ही खिलाड़ियों के खेलने पर पाबंदी लगाई थी। बीसीसीआई ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज से उनको बाहर रखा था।

दोनों ही खिलाड़ियों के 20 लाख का जुर्माना लगाकर खेलने की इजाजत दे दी गई थी। इन दोनों को पारा मिलिट्री फोर्स के 10 सिपाही की विधवा को 1-1 लाख रुपए देने का निर्देश दिया था। वहीं 10 लाख रुपए ब्लाइंट क्रिकेट के प्रमोशन के लिए बनाए गए फंड में जमा करने का आदेश दिया था।

Related articles

Leave a Reply

Share