नई दिल्ली, बॉलीवुड के टॉप म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया जल्द ही फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में नजर आने वाले हैं। हिमेश ने फिल्म ‘आपका सुरूर’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद हिमेश ने कुछ और फिल्मों भी काम किया। लेकिन फिर एक ब्रेक ले लिया।

अब वो एक बार फिर ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के जरिए कमबैक कर रहे हैं। फिल्म का टीजर भी आज रिलीज कर दिया गया है। तीन मिनट के इसके टीजर में आपको हिमेश हंसाएंगे, रुलाएंगे और रोमांस  करते नजर आएंगे।

इस बार हिमेश का किरदार काफी अलग रहा है और माना जा रहा है कि गानों की वजह से यह फिल्म चर्चा में रह सकती है और लोगों का दिल भी जीत सकती है। इस फिल्म में हिमेश एक तरफ एनआरआई बने हैं, वहीं उनका दूसरा किरदार एक सरदार का है। बताया जा रहा है कि यह कहानी एक बिजनेसमैन की है, जो लंदन में रहता है। बता दें हीर रंधावा के इस रोमांटिक किरदार में सोनिया मान  दिखेंगी।

फिल्म में म्यूजिक भी हिमेश रेशमिया ने ही दिया है जबकि दीपशिखा देशमुख और सबिता माणकचंद इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन राका ने किया है। सितंबर 2019 में रिलीज होने वाली इस फिल्म के गाने काफी हिट हो सकते हैं। इससे पहले हिमेश आपका सुरूर, कर्ज और तेरा सुरूर में भी काम कर चुके हैं। हालांकि फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं।

अगर आप हिमेेश की इस फिल्म के टीजर पर गौर करें तो एक बात है जो इसे बाकी फिल्मों से थोड़ा अलग बना रही है। आमतौर पर फिल्मों के टीजर में डायलॉग्स के जरिए कहानी को बताने की कोशिश की जाती है। लेकिन इस फिल्म के टीजर में ही म्यूजिक के जरिए सब कुछ बताया गया है। ये कहना है गलत नहीं होगा कि फिल्म के म्यूजिक पर काफी ज़ोर दिया गया है।

जिसकी वजह हैं हिमेश और अरीजीत सिंह जो इस फिल्म से जुड़े हैं। अब देखना होगा कि हिमेश की एक्टिंग और फिल्म का म्यूजिक और कहानी फैंस के दिल जीतने में कामयाब हो पाती है या नहीं।