हरिद्वार में पुलिस ने महिला समेत पांच तस्कर दबोचे, 45 किलो गांजा बरामद

हरिद्वार में पुलिस ने महिला समेत पांच तस्कर दबोचे, 45 किलो गांजा बरामद

हरिद्वार में कांवड़ यात्रा के साथ ही पुलिस नशा तस्करों पर शिकंजा कस रही है। बुधवार को दो जगह से पुलिस ने महिला समेत पांच नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 45 किलो गांजा बरामद हुआ है।

कार से 25 किलो गांजे की तस्करी करते हुए दो आरोपी गिरफ्तार –

कांवड़ मेले में तस्करी के लिए कार से लाए जा रहे 25 किलो गांजे को पुलिस ने पकड़ लिया। कार सवार बिजनौर और बरेली के दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। एनडीपीएस एक्ट के तहत दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार, मंगलवार देर रात पुलिस को सराय की तरफ से एक कार आती दिखाई दी। पुलिस को देखते ही उन्होंने कार ट्रांसपोर्ट नगर के गेट की तरफ मोड़ दी। संदेह होने पर पुलिसकर्मियों ने पीछा कर आगे जाकर कार को रोक लिया। कार की तलाशी ली तो अंदर से गांजा बरामद हुआ। कोतवाली प्रभारी रमेश सिंह तनवार ने बताया कि आरोपी लोकेश कुमार शर्मा निवासी कस्बा  झालू थाना हल्दौर जनपद बिजनौर और राहुल प्रताप सिंह निवासी ग्राम उरला थाना आवला जनपद बरेली यूपी को गिरफ्तार कर लिया गया। कार को सीज कर दिया गया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

20 किलो गांजे के साथ महिला सहित तीन तस्कर गिरफ्तार –

सिडकुल थाना क्षेत्र में पुलिस ने गांजे के साथ एक महिला सहित तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 20 किलो गांजा बरामद किया है। एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार, मंगलवार देर रात महिला एसआई मनीषा नेगी टीम के साथ चेकिंग कर रही थीं। सूर्यनगर कॉलोनी जाने वाले रास्ते पर वेदिका हर्बल कपंनी के सामने टीन के खोखे के पास अंधेरे में दो व्यक्ति व एक महिला हाथ में बैग लेकर खड़े दिखे। तीनों पुलिस को देखते ही भागने की कोशिश करने लगे। घेराबंदी कर तीनों को पकड़ लिया गया।

इसे भी पढ़ें – अब गोपेश्वर और कोटद्वार में खुलेंगे पासपोर्ट कार्यालय, युवाओं को मिलेगी बड़ी राहत

उनके बैग की तलाशी लेने पर गांजा बरामद हुआ। थाना प्रभारी मनोहर सिंह भंडारी ने बताया कि आरोपी टीना निवासी ग्राम कश्मीरी थाना नहटौर जिला बिजनौर हाल राजीव नगर कॉलोनी आर्यनगर चौक ज्वालापुर, राकेश उर्फ कालू निवासी राजीव नगर कॉलोनी निकट आर्यनगर चौक ज्वालापुर, मो. शाहिद उर्फ काली निवासी इंद्रा बस्ती लाल मंदिर ज्वालापुर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related articles

Leave a Reply

Share