बागेश्वर उपचुनाव में प्रचार ने पकड़ा जोर, गांव-गांव पहुंच कर वोट मांग रहे दल; सीएम भी भरेंगे दम

बागेश्वर उपचुनाव में प्रचार ने पकड़ा जोर, गांव-गांव पहुंच कर वोट मांग रहे दल; सीएम भी भरेंगे दम

उत्तराखंड की आरक्षित विधानसभा सीट बागेश्वर उपचुनाव में प्रचार जोर-शोर से होने लगा है। भाजपा सरकार व संगठन यहां नजर आ रही है तो कांग्रेस से भाजपा में शामिल होने वालों का दौर अभी थमा नहीं। वहीं, कांग्रेस भी गांव-गांव जाकर प्रचार में जुट गई है। अभी तक किसी भी पार्टी का घोषणा पत्र नहीं आया है। वोटर भी गांव में वोट मांगने वालों से सवाल-जवाब करने में पीछे नहीं हैं। मालूम हो कि पांच सितंबर को मतदान होना है। उपचुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस फिलहाल आमने-सामने हैं, लेकिन अभी किसी भी पार्टी ने घोषणा पत्र जारी नहीं किया है। भाजपा में शामिल होने की होड़ लगी है। मंगलवार को दो बड़े नाम पार्टी में शामिल होने थे।

मुख्यमंत्री गरुड़ में डालेंगे डेरा

सूत्रों के अनुसार, मुख्यमंत्री इसी सप्ताह गरुड़ में डेरा डालने जा रहे हैं। यह नाम वहीं पार्टी में शामिल हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री तीन दिन तक यहां रहेंगे। जहां भाजपा उपचुनाव को लेकर कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है।

सीएम-पीएम के नाम पर मांग रहे वोट

सरकार, संगठन पूरी ताकत से झोंकने लगा है। गांव-गांव टोलियां पहुंच रही हैं। प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के नाम पर वोट मांग रहे हैं।

Related articles

Leave a Reply

Share