बाल संरक्षण गृह में किशोर ने की आत्महत्या, टी-शर्ट के फंदे से लटका मिला शव

बाल संरक्षण गृह में किशोर ने की आत्महत्या, टी-शर्ट के फंदे से लटका मिला शव

पौड़ी: श्रीनगर मोटर मार्ग पर स्थित बाल संरक्षण गृह में गुरुवार सुबह एक किशोर ने आत्महत्या कर ली, जिससे हड़कंप मच गया। पुलिस और स्थानीय प्रशासन की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। किशोर का शव बाथरूम में टी-शर्ट के फंदे से लटका हुआ पाया गया। मृतक किशोर कोटद्वार क्षेत्र का रहने वाला था और पोक्सो मामले में बाल संरक्षण गृह में निरुद्ध था। घटना की जानकारी मिलते ही तहसीलदार पौड़ी दीवान सिंह रावत, सीओ अनुज कुमार, और कोतवाल अमरजीत सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। तहसीलदार ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। किशोर के स्वजन के पहुंचने पर ही पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

पौड़ी एसएसपी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि बाल संरक्षण गृह में यह आत्महत्या का पहला मामला है। घटना के समय बाथरूम में किशोर ने टी-शर्ट का फंदा बनाकर खुदकुशी की। जांच के दौरान सुरक्षा कर्मियों से मिली जानकारी के अनुसार सुबह आठ बजे किशोर बाथरूम गया था और काफी देर तक बाहर न आने पर अन्य किशोरों ने सुरक्षा कर्मियों को सूचना दी।

इसे भी पढ़ें – देहरादून में बिना एग्रीगेटर लाइसेंस के चल रहे वाहनों को आरटीओ ने किया सीज

सुरक्षा कर्मियों ने बाथरूम का दरवाजा खोलकर देखा तो किशोर फंदे से लटका हुआ था। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर किशोर को मृत घोषित कर दिया। बाल संरक्षण गृह में कुल 14 सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, जिनमें से दो कैमरे गैलरी में भी हैं। प्रशासन का कहना है कि गृह में सुरक्षा के लिहाज से दिन और रात में होमगार्ड और केयर टेकर की तैनाती की जाती है।

Related articles

Leave a Reply

Share