लोकसभा चुनाव से पहले इज़हार बबलू का बढ़ाया कद, दी बड़ी जिम्मेदारी

लोकसभा चुनाव से पहले इज़हार बबलू का बढ़ाया कद, दी बड़ी जिम्मेदारी

सहारनपुर:- प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने सहारनपुर में पार्टी के प्रति समर्पित वरिष्ठ नेता इज़हार बबलू को लोकसभा चुनाव से पहले बड़ी जिम्मेदारी देते हुए पार्टी में सहारनपुर जिले पर प्रमुख महासचिव बनाया है।

इज़हार बबलू को प्रमुख महासचिव बना कर शिवपाल यादव ने संगठन में उनका कद बढ़ा दिया है। सपा के कद्दावर नेता पूर्व जिलाध्यक्ष रहे तारिक़ गुड्डू शिवपाल यादव के पार्टी से अलग होने के बाद शिवपाल यादव के साथ आ गए, शिवपाल यादव ने उन्हें सहारनपुर में जिला अध्यक्ष बना कर संगठन से लोगों को जोड़ने और संगठन की मजबूती देने के लिए काम करने के निर्देश दिया।

बहुत ही कम समय में तारिक़ गुड्डू ने सहारनपुर में तेजी के साथ संगठन का विस्तार करते हुए संगठन को मज़बूती के साथ खड़ा कर दिया है, जनपद में तो संगठन में सपा के कई वरिष्ठ नेताओं को जोड़ कर सपा को करारा झटका दिया, जब पार्टी पहली बार किसी चुनावी मैदान में उतर रही है तो शिवपाल यादव ने वरिष्ठ नेता इज़हार बबलू को शामिल करते हुए प्रमुख महासचिव पद की बड़ी जिम्मेदारी दी है, ज़िला संगठन में शमिल करने पर समर्थकों में खुशी की लहर है।

समर्थकों ने बेहट रोड़ कैम्प कार्यालय पर बैठक कर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इससे संगठन में मजबूती आएगी और पार्टी कार्यकर्ताओं को इनके अनुभवों का लाभ मिलेगा।
रिपोर्ट–रमन गुप्ता

Related articles

Leave a Reply

Share