लोकसभा चुनाव 2019:- 6 अप्रैल को चुनावी शंखनाद करने उत्तराखंड पहुंचेंगी मायावती, रुड़की और रुद्रपुर में रैली को करेंगी संबोधित

लोकसभा चुनाव 2019:- 6 अप्रैल को चुनावी शंखनाद करने उत्तराखंड पहुंचेंगी मायावती, रुड़की और रुद्रपुर में रैली को करेंगी संबोधित

देहरादून- लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बसपा ने उत्तराखंड में बसपा सुप्रीमो मायावती की चुनावी रैली का कार्यक्रम तय कर दिया है। इसके अनुसार, छह अप्रैल को मायावती रुड़की में दोपहर 12 बजे चुनावी रैली को संबोधित करेंगी।

इसी दिन दोपहर दो बजे कुमाऊं मंडल के रुद्रपुर में भी उनकी रैली होगी। बसपा प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप बालियान ने इसकी पुष्टि की है। लोकसभाा चुनाव में सपा के साथ गठबंधन फार्मूले के तहत बसपा चार सीटों पर प्रत्याशी उतारने की तैयारी में जुटी है।

संगठन प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने और प्रचार को धार देने के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती उत्तराखंड में दो रैलियां करने जा रहीं हैं। प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप बालियान ने बताया कि लोकसभा चुनाव के दौरान बसपा सुप्रीमो गढ़वाल मंडल में रुड़की और कुमाऊं मंडल के रुद्रपुर में रैली को संबोधित करेंगी।

उन्होंने बताया कि रुड़की में कार्यक्रम स्थल का चयन अभी नहीं हुआ है। एक दो दिन में रैली का स्थान फाइनल कर दिया जाएगा। रुद्रपुर में भी रैली की जगह की तलाश की जा रही है। दरअसल, लोकसभा चुनाव में गठबंधन के तहत बसपा प्रदेश की चार सीटों हरिद्धार, टिहरी, नैनीताल और अल्मोड़ा लोकसभा सीट से प्रत्याशी उतारेगी जबकि पौड़ी सीट सपा को दी गई है।

लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी उतारने के लिए बसपा में बैठकों का दौर चल रहा है। प्रदेश पदाधिकारियों की मांग पर मायावती ने दो रैलियां करने क लिए हरी झंडी दे दी है।

Related articles

Leave a Reply

Share