लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तराखंड बेरोजगार संघ की अहम बैठक आयोजित 

लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तराखंड बेरोजगार संघ की अहम बैठक आयोजित 

देहरादून–18/03/2019 को लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तराखंड बेरोजगार संघ की एक अहम बैठक हुई। जिसमें भाजपा सरकार द्वार देश के युवाओं को यह कहकर भ्रमित किया जा रहा है कि में भी हूँ चौकीदार इस पर मुख्य चर्चा हुई और अन्तिम में यह निर्णय निकला क्यों न देश के बेरोजगार भी में हूँ बेरोजगार वाक्य का प्रयोग करें।।

तो क्या चौकीदार बनाम बेरोजगार रूप ग्रहण करेगा चुनावी कैंपेन?प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने ट्विटर पर मैं भी चौकीदार अभियान छेड़ा है ; और अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया है| मोदी जी का अनुकरण करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह और लगभग सभी मंत्रियों ने अपने नाम के आगे चौकीदार लगाना प्रारंभ कर दिया है|

इसी कैंपेन के समानांतर ट्वीटर पर एक और अभियान प्रारंभ हुआ है। जिसे एक अनजाना सा नाम इस अभियान का नाम मैं भी बेरोजगार रखा गया है| उत्तराखंड बेरोजगार संघ के प्रदेश अध्यक्ष बॉबी पंवार ने मैं भी बेरोजगार अभियान से युवाओं को जुड़ने की अपील की है।

पंवार का कहना है कि बेरोजगारी का आलम यह है कि 45 साल में बेरोजगारी के सारे रिकॉर्ड टूट गए हैं और प्रतिवर्ष करोड़ों का रोजगार पैदा करने का वर्तमान सरकार का वायदा फुस्स हुआ है| तो इस बार चुनावी कैंपेन चलाया जाए मैं हूं चौकीदार बनाम मैं भी बेरोजगार।

बैठक में बॉबी पंवार,सचिन थपलियाल, मेहर सिंह राणा,धनीराम जगूड़ी, गिरेश रावत,कमल कांत,विरेश चौधरी, सत्यम राँटा,सुशील केन्तुरा,दीपक भंडारी आदि लोग मौजूद थे।

Related articles

Leave a Reply

Share