मैं भी बेरोजगार

मैं भी बेरोजगार

देहरादून–आज दिनांक 28/03/2019 को उत्तराखण्ड यूथ कांग्रेस के द्वारा मा0 प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के उत्तराखण्ड आगमन पर विरोधात्मक रूप से मुख्य मुद्दे “मैं भी बेरोजगार” पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाना था।

जानकारी देते हुये यूथ कांग्रेस मुख्य प्रवक्ता विकास नेगी नें कहा की उत्तराखण्ड युवा कांग्रेस “मैं भी बेरोजगार” जिस मुहिम को युवा कांग्रेस आज से शुरु करनें जा रही थी ।उस मुहिम को रोकनें के लिये सरकार द्वारा प्रशासन पर दबाव बनाकर कार्यक्रम ना होनें के लिये बेरोजगार युवाओं को मजबूर किया कि वो मैं भी बेरोजगार मुहिम को आगे ना बड़ा सकें।

युवा कांग्रेस द्वारा उत्तराखण्ड प्रशासन से अनुमति माँगी गयी थी, लेकिन प्रशासन द्वारा जानबूझकर भाजपा सरकार के दबाव में प्रशासन द्वारा नहीं दी गयी। इससे साफ जाहिर होता है कि भाजपा नित केन्द्र सरकार व राज्य सरकार बेरोजगार युवाओं से डरी हुयी है कि वह अपनी नाकामी छुपानें के लिये व बेरोजगारों की आवाज दबानें के लिये लोकतंत्र कि हत्या करनें से भी नहीं चूक रही है।

जिससे साफ पता चलता है कि यह लोकतंत्र कि नहीं बल्की हिटलरशाही है।

आवाज बननें का काम युवा कांग्रेस करती रहेगी और साथ ही सोयी हुयी सरकार को जगानें का काम भी युवा कांग्र्रेस करेगी इसके साथ ही जो वादे पूर्व में रोजगार देनें के लिये मा0 प्रधानमंत्री जी द्वारा कहे गये थे वह भी विफल साबित हुये और इस लोकसभा चुनाव में पाँचों सीट फतह कर जुमले बाजी सरकार को उखेड़ फेंकने का काम करेगी।

मगर बेरोजगार युवा इन सब बातों से डरनें या दबाव में नहीं आनें वाला और इस मुहिम का अब और जोरदार तरीके से चलाया जायेगा।

सभी बेरोजगारों से अनुरोध है कि वह मैं भी बेरोजगार मुहिम से जुड़ें और अन्य साथियों को भी इस मुहिम के लिये प्रेरित करें।

इस अवसर पर प्रदेश महासचिव सोनू हसन, उपाध्यक्ष रौबिन त्यागी, प्रदेश संयोजक शिवा वर्मा, महानगर संयोजक मोहित ग्रोवर, विनित प्रसाद भट्ट, वसीम अहमद, राजेष भट्ट, हिमांषु रावत, आदित्य बिश्ट, गौरव षर्मा, सिद्धाथ वर्मा, नयन सती, नितिष मौर्या आदी मौजूद थे।

Related articles

Leave a Reply

Share