रणबीर कपूर की पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए

रणबीर कपूर की पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए

फिल्म सावरिया से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाले रणबीर कपूर आज पूर 37 साल के हो चुके हैं। इस खास मौके पर उनके घर बर्थडे पार्टी रखी गई थी जिसमें उऩकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण समेत बॉलीवुड के कई नामी कलाकार शामिल हुए थे।

दीपिका पादुकोण इस मौके पर काफी खूबसूरत नज़र आ रही थीं, उन्होंने ब्लैक रंग की ड्रेस के साथ गोल्ड ज्वेलरी को पेयर किया था। ओपन हेयर और मिनिमम मेकअप में वे काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं।

दीपिका के साथ उनके पति रणवीर सिंह ने भी इस पार्टी में दस्तक दी थी। रणवीर सिंह का लुक हमेशा की ही तरह काफी कलरफुल था। उन्होंने पर्पल टी-शर्ट के साथ पिंक विंटेज कैप और डार्क शेट विंटेज ग्लासेस पहने हुए हैं।

बॉलीवुड के सबसे चर्चिच कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने इस पार्टी में साथ पहुंचकर सभी कैमरे अपनी तरफ कर लिए थे। एक तरफ जहां अर्जुन कपूर टक्सीडो में नज़र आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ मलाइका काफी कम्फर्ट कैजुअल ड्रेस में दिखीं।

इस बर्थडे बैश में ऋषि कपूर और नीतू कपूर भी शामिल हुए थे।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने भी इस पार्टी में शिरकत की थी। इनके अलावा आमिर खान, किरण राव, आदित्य रॉय कपूर और जोया अख्तर भी इस पार्टी में शामिल थे।

कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि रणबीर कपूर के बर्थडे की सारी प्लानिंग खुद आलिया भट्ट ने की है। साथ ही बताया जा रहा था कि इस पार्टी में बर्थडे के साथ साथ ऋषि कपूर की वापसी को भी सेलिब्रेट किया जाएगा।

Related articles

Leave a Reply

Share