10 फरवरी को होगा 61वें ग्रैमी अवॉर्ड्स समारोह, फ़िल्म ‘इज़ इंट इट रोमांटिक’ के प्रचार में जुटी पिग्गी चॉप्स

10 फरवरी को होगा 61वें ग्रैमी अवॉर्ड्स समारोह, फ़िल्म ‘इज़ इंट इट रोमांटिक’ के प्रचार में जुटी पिग्गी चॉप्स

मुंबई। दुनिया के सबसे बड़े म्यूज़िक अवॉर्ड समारोह 61वें ग्रैमी अवॉर्ड्स का पर्दा उठने वाला है। 10 फरवरी को लॉस एंजिलिस के स्टेपिल्स सेंटर में होने वाले रंगारंग कार्यक्रम में संगीत के सितारों को सम्मानित किया जाएगा। प्रियंका चोपड़ा भी इस इंटरनेशनल इवेंट के लिए तैयार हैं।

प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फ़िल्म इज़ इंट इट रोमांटिक 13 फरवरी को रिलीज़ हो रही है, जिसके प्रचार में आजकल पिग्गी चॉप्स जुटी हुई हैं। उधर, अमेरिकन संगीत इंडस्ट्री ग्रैमी अवॉर्ड्स के लिए गियर अप हो रही है। ऐसे में प्रियंका कहां पीछे रहने वाली। प्रियंका ने पति निक जोनस और सेलेब्रिटीज़ के साथ तस्वीरें पोस्ट करके ग्रैमी वीकेंड में शामिल होने का एलान कर दिया है। वैसे भी प्रियंका और निक, दोनों ही एक्टर होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं।

अवॉर्ड समारोह में इस बार केंड्रिक लैमर और ड्रेक को अलग-अलग श्रेणियों में सबसे ज़्यादा आठ और सात नॉमिनेशनंस मिले हैं। एल्बम ऑफ़ द ईयर केटेगरी में 5 महिला कलाकार कार्डी बी, जैनल मोनाई, केसी म्यूज़ग्रेव्स, ब्रैंडी कार्ली और H.E.R नॉमिनेशन में शामिल हैं। 2012 में ग्रैमी लाइफ़टाइम एचीवमेंट अवॉर्ड हासिल करने वाली डायना रॉस को इस बार भी सम्मानित किया जाएगा। कई जाने-माने कलाकार लाइव परफॉर्मेंस देने वाले हैं।

इस बार नॉमिनेटेड आर्टिसिट् कैमिला कैबेलो ग्रैमी अवॉर्ड समारोह में डेब्यू परफॉर्मेंस देंगी। कार्यक्रम की हाइलाइट आठ बार ग्रैमी अवॉर्ड जीतने वाली वेटरन सिंगर डॉली पार्टन होंगी, जो 2019 का म्यूज़िकेयर्स पर्सन ऑफ़ द ईयर का ख़िताब भी जीत चुकी हैं। ख़ास बात यह है कि 2001 के बाद डॉली अब ग्रैमी के स्टेज पर लौट रही हैं। डॉली को उन्हीं के हिट गानों के ज़रिए स्पेशल ट्रिब्यूट दिया जाएगा, जिसमें उनके गानों को लिटिल बिग टाउन, मैरेन मोरिस, केसी म्यूज़ग्रेव्स और कैटी पैरी गाएंगी।

इस बार कोरियन म्यूज़िक सेंसेशन के-पॉप बैंड BTS ने बेस्ट रिकॉर्डिंग पैकेज केटेगरी में नॉमिनेशन पाने में कामयाबी हासिल की है। भारतीय मूल के कलाकारों का भी ग्रैमी में बोलबाला रहेगा। फाल्गुनी फालू शाह के फालूज़ बाज़ार को बेस्ट चिल्ड्रन म्यूज़िक केटेगरी में नॉमिनेशन मिला है। स्नैटम कौर खालसा का बिलवेड और प्रशांत मिस्त्री का सिम्बल विभिन्न केटेगरीज़ में नॉमिनेट हुए हैं। भारतीय दर्शक वीएच वन चैनल पर 11 फरवरी को सुबह 7.30 बजे से अवॉर्ड समारोह देख सकेंगे।

Related articles

Leave a Reply

Share