प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम का भव्य आयोजन

प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम का भव्य आयोजन

देहरादून 24 फरवरी– उत्तराखंड में प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात के अंतर्गत हुए कार्यक्रमों में एक भव्य कार्यक्रम देहराखास देहरादून में संपन्न हुआ।
कार्यक्रम के बाद उपस्थित सभा को संबोधित करते हुए रेशम बोर्ड के चेयरमैन चौधरी अजीत सिंह ने कश्मीर में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अब तक की सर्वश्रेष्ठ सरकार दी है। जो जन आकांक्षाओं पर खरा उतरने के साथ साथ ही समाज के अंतिम भाग तक योजनाओं का लाभ दे पाई है।
महानगर मीडिया प्रभारी राजीव उनियाल ने इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय घटनाओं को देखते हुए केंद्र में भाजपा की सरकार का दोबारा चुना जाना आवश्यक है वैसे भी विपक्ष के पास प्रधानमंत्री पद के लिए कोई भी विकल्प नहीं है ।भाजपा ने घर-घर तक केंद्रीय व उत्तराखंड स्तरीय योजनाओं को पहुंचाया है ।जिसका लाभ सभी को मिला है। लाभार्थी सम्मेलनों में उमड़ने वाली संख्या इसका प्रमाण है। सभा के अंत में देहरा खास के पार्षद आलोक कुमार ने सभी लोगों का कार्यक्रम में भाग लेने के लिए धन्यवाद किया।
इस अवसर पर सुभाष बालियान, विक्की ठाकुर, कुलदीप शर्मा ,अनुज त्यागी ,राजेश ठाकुर ,अमृत पाल ,संजय पुंडीर ,रविंद्र अरोड़ा, यशपाल, सीमा, जावेद ,बबली रावत, रेनू शर्मा, रीना सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता व स्थानीय जनता उपस्थित रहे।

Related articles

Leave a Reply

Share