रुद्रपुर में नर्स के साथ किया दुष्कर्म और फिर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

रुद्रपुर में नर्स के साथ किया दुष्कर्म और फिर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

उत्तराखंड के रुद्रपुर में नर्स की हत्या के मामले में पुलिस ने बुधवार को बड़ा खुलासा किया। नर्स का कंकाल बीते दिनों उत्तर प्रदेश की सीमा पर मिला था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को जोधपुर, राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि आरोपी धर्मेंद्र कुमार, जो बरेली जिले के तुरसा पट्टी गांव का निवासी है, ने नर्स के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसका गला घोंटकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद उसने नर्स का मोबाइल और तीन हजार रुपये भी लूट लिए थे। धर्मेंद्र ने नर्स का शव झाड़ियों में फेंक दिया था।

घटना का पूरा विवरण

यह मामला गदरपुर के इस्लामनगर निवासी एक व्यक्ति की 32 वर्षीय बेटी से जुड़ा है, जो नैनीताल रोड स्थित एक अस्पताल में नर्स के रूप में कार्यरत थी। वह अपनी 11 साल की बेटी के साथ बिलासपुर की कॉलोनी में रहती थी और 30 जुलाई से लापता थी। उसकी बहन ने 31 जुलाई को रुद्रपुर कोतवाली में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करने के बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिनमें नर्स को अंतिम बार 30 जुलाई की शाम कॉलोनी के पास देखा गया था। इसके बाद बीते दिनों उसका कंकाल कॉलोनी को जाने वाली सड़क के पास एक खाली प्लॉट की झाड़ियों से बरामद हुआ। परिजनों ने कपड़ों के आधार पर उसकी पहचान की।

पूछताछ के दौरान धर्मेंद्र ने कबूल किया कि वह गदरपुर क्षेत्र में मजदूरी करता था और वारदात वाले दिन उसने नर्स का पीछा किया। उसने नर्स को पकड़कर निर्जन स्थान पर झाड़ियों में ले जाकर उसका गला घोंट दिया और सिर पर वार कर उसे अचेत कर दिया। इसके बाद उसने दुष्कर्म किया और नर्स के चेहरे को पत्थर से क्षत-विक्षत कर दिया। आरोपी ने शव को झाड़ियों में छिपाकर नर्स का पर्स, रुपये, कड़ा, और मोबाइल लेकर फरार हो गया।

इसे भी पढ़ें – 78वें स्वतंत्रता दिवस पर देहरादून के परेड ग्राउंड में मुख्यमंत्री ने किया ध्वजारोहण और की कई घोषणाएं

धर्मेंद्र पहले भी आर्म्स एक्ट के तहत जेल जा चुका है। पुलिस ने इस गंभीर मामले को सुलझाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related articles

Leave a Reply

Share