बिना लाइसेंस सिलेंडर बेच रहे किए जब्त

बिना लाइसेंस सिलेंडर बेच रहे किए जब्त

जिला पूर्ति विभाग ने बिना लाइसेंस सिलेंडर बेच रहे चार लोगों को पकड़ा है। ब्रह्मपुरी और सुद्दोवाला क्षेत्र में की गई कार्रवाई में विभाग ने कुल 20 सिलेंडर जब्त किए। जिसमें सात 14 किलो और 13 पांच किलो वाले सिलेंडर शामिल हैं। विभाग ने आरोपितों की रिपोर्ट जिला अधिकारी को सौंप दी है।

डीएसओ जसवंत सिंह कंडारी ने बताया कि लगातार मिल रही शिकायतों के आधार पर ऋषिकेश, सहसपुर, चकराता और शहर में टीमें गठित की गईं। ब्रह्मपुरी और सुद्दोवाला क्षेत्र में शुक्रवार को टीमों ने छापेमारी की। सुनील देवली के नेतृत्व में सुद्धोवाला इलाके में छापेमारी की गयी। इस दौरान उन्होंने दो दुकान से छोटे-बड़े 10 गैस सिलेंडर जब्त किए। कुशल पाल की दुकान से तीन घरेलू, एक पांच किलो का सिलेंडर और फैजल की दुकान से 5, पांच किलो के और एक घरेलू सिलेंडर जब्त किया।

वहीं पूर्ति निरीक्षक विभूति जुयाल के नेतृत्व में पटेलनगर ब्रहमपुरी में लाल सिंह और सलमान की दुकान से तीन घरेलू और सात पांच किलो के सिलेंडर जब्त किए गए। डीएसओ जसवंत सिंह कंडारी का कहना है कि जिन लोगों से सिलेंडर जब्त किये गये हैं। उनकी रिपोर्ट जिला अधिकारी को सौंप दी गयी है। विभाग अपने स्तर से भी जांच कर रहा है। सिलेंडर झाझरा के अनिकेत इंडेन गैस एजेंसी और चुग गैस एजेंसी में रखे गए हैं।

Related articles

Leave a Reply

Share