29 अगस्त को पांच घंटे देरी से चलेगी सिद्धबली जनशताब्दी एक्सप्रेस

29 अगस्त को पांच घंटे देरी से चलेगी सिद्धबली जनशताब्दी एक्सप्रेस

29 अगस्त को हापुड़ और बिजनौर जनपद क्षेत्र में रेल ट्रैक के अंडरपास पर गार्डर रखने का काम किया जाएगा। इस कारण श्री सिद्धबली जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन पांच घंटे तक प्रभावित रहेगा। यह ट्रेन पुरानी दिल्ली से हापुड़, गजरौला, बिजनौर, नजीबाबाद होकर कोटद्वार पहुंचती है। गुरुवार को यह ट्रेन दिल्ली से अपने निर्धारित समय से पांच घंटे की देरी से चलेगी। इस देरी के कारण कोटद्वार पहुंचने का समय दोपहर 1:30 बजे से बढ़कर शाम 6:30 बजे हो जाएगा। ट्रेन के पांच घंटे विलंब से चलने के कारण अगले दो दिनों तक भी इसके संचालन में देरी होने की संभावना है। इस ट्रेन से जिला पौड़ी गढ़वाल के दूरस्थ क्षेत्र के कई यात्री सफर करते हैं, जिनके लिए यह देरी यात्रा में बड़ी असुविधा का कारण बनेगी।

इस देरी के कारण कोटद्वार पहुंचने वाले दूरस्थ पर्वतीय क्षेत्र के यात्रियों को रात में परिवहन की समस्या का सामना करना पड़ सकता है। आमतौर पर ये यात्री रोडवेज बस, जीएमओयू बस सेवा एवं अन्य वाहनों से अपने गंतव्य तक पहुंचते हैं, लेकिन ट्रेन के विलंब से चलने के कारण शाम को बसें नहीं मिलेंगी और भूस्खलन के कारण रात में यातायात बंद होने के चलते उन्हें कोटद्वार में ही रात बितानी होगी।

इसे भी पढ़ें  – अब दिल्ली में नहीं बनेगा केदारनाथ मंदिर

रेलवे स्टेशन अधीक्षक आशीष बिष्ट ने बताया कि 29 अगस्त को हापुड़ से गजरौला और गजरौला से बिजनौर के बीच अलग-अलग जगहों पर रेलवे का मेगा ब्लॉक रहेगा। इस दौरान रेल ट्रैक पर अंडरपास पर गार्डर रखने का काम किया जाएगा, जिससे ट्रेन संचालन प्रभावित होगा। इससे पहले भी 16 अगस्त को मेगा ब्लॉक के कारण ट्रेन के संचालन में छह घंटे की देरी हुई थी, जिससे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

Related articles

Leave a Reply

Share