ICC World Cup 2019 India Vs Pakistan भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान के फैंस काफी परेशान हैं और ऐसे हार का मातम मना रहे हैं।

नई दिल्ली,वर्ल्ड कप में भारत ने एक बार फिर पाकिस्तान को हराकर भारत में जश्न का माहौल बना दिया है। भारत ने इंग्लैंड के मैनचेस्टर स्टेडियम में पाकिस्तान को डीएलएस के आधार पर 89 रन से हरा दिया है। पाकिस्तान की इस हार के बाद जहां भारत में जश्न मन रहा है, वहीं पाकिस्तान में मातम का माहौल है और पाकिस्तानी फैंस इससे नाराज हैं। कई फैंस पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को गालियां दे रहे हैं तो कुछ फैंस ने तो गुस्से में अपने टीवी को ही तोड़ दिया।

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें दिख रहा है कि पाकिस्तानी फैंस अपने टीवी तोड़ रहे हैं और पाकिस्तानी क्रिकेटर्स पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। इसमें पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर भी पीछे नहीं हैं और क्रिकेटर्स के प्रदर्शन को निराशाजनक बताते हुए उनसे नाखुश हैं। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज रहे शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी टीम के कप्तान सरफराज पर कई आरोप लगाए और उन्हें ‘मामू’ कह दिया।

पाकिस्तान की मीडिया में भी पाकिस्तानी के क्रिकेटर्स के प्रदर्शन पर सवाल उठाए जा रहे हैं। साथ ही पाकिस्तान में पाकिस्तान की बल्लेबाजी और फील्डिंग पर कई खबरें छपी हैं। वहीं पाकिस्तान के कई मीडिया संस्थानों ने सोशल मीडिया पर बनाए जा रहे मीम को भी कवर किया है बताया है कि कैसे पाकिस्तान का मजाक बन रहा है

बता दें कि विश्व कप 2019 के सबसे चर्चित मुकाबले में भारत ने अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया। साथ ही भारत ने आईसीसी विश्व कप में पाकिस्तान से आज तक कोई मैच नहीं हारने का इतिहास कायम रखा। इससे पहले विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 6 मुकाबले हो चुके थे और सभी मैच में भारत ने जीत हासिल की थी।