अमेजॉन के सामान से भरा ट्रक हुआ दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत

अमेजॉन के सामान से भरा ट्रक हुआ दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत

आगरा,आगरा-जयपुर हाईवे पर फतेहपुर सीकरी क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक खड़े ट्रक में सामान से भरा ट्रक टकरा गया। हादसे में चालक की मृत्यु हो गई। जबकि क्लीनर को गंभीर हालत में हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस ट्रक में अमेजॉन कंपनी का सामान भरा है।

हादसा शुक्रवार सुबह छह बजे चौमा शाहपुर के पास हुआ। हाईवे किनारे एक ट्रक खड़ा था। अमेजान कंपनी का सामान लेकर कोलकाता से जयपुर की ओर जा रहा ट्रक सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया। टक्कर के बाद चालक और क्लीनर ट्रक के केबिन में ही फंस गए।राहगीरों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस टीम ने पहुंचकर करीब 30 मिनट की मशक्कत के बाद केबिन काटकर चालक और क्लीनर को बाहर निकाला। तब तक चालक की मृत्यु हो गई।

चालक की शिनाख्त हरियाणा के नूह निवासी 32 वर्षीय सलीम के रूप में हुई है। ट्रक की केबिन में सीट के नीचे सो रहा क्लीनर इरफान गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पुलिस सीएचसी फतेहपुर सीकरी पर ले गई। वहां से क्लीनर को आगरा रेफर कर दिया गया।सीएचसी पर पहुंचे घायल क्लीनर ने बताया कि वह सो रहा था। हादसा कैसे हुआ? उसको जानकारी नहीं है। तेज आवाज होने पर उसकी आंखें खुलीं। इसके बाद चोट लगने के कारण वह अचेत हो गया था।

Related articles

Leave a Reply

Share