यूपी रोडवेज की बस फनाती नदी में फंसी

यूपी रोडवेज की बस फनाती नदी में फंसी

प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में हो रही भारी बारिश ने जगह.जगह तबाही मचाई हुई है। शनिवार सुबह 70 सवारियों को लेकर जा रही  हरिद्वार बिजनौर मार्ग पर उफ़नाई  कोटा नदी में उत्तर प्रदेश रोडवेज परिवहन निगम की बस फंस गई। क्रेन की मदद से फिलहाल बस को नदी में ही रोका गया है। पुलिस मौके पर बस का रेस्क्यू कर रही है

प्रदेशभर में आज  शनिवार से अगले चार दिन तक भारी बारिश की रहेगी। मौसम विभाग ने सभी जिलों के लिए चार दिन तक बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया, 22 से 25 जुलाई तक गढ़वाल और कुमाऊं क्षेत्र के कुछ इलाकों में भारी बारिश हो सकती है। संवेदनशील इलाकों में भूस्खलन से सड़कें बंद हो सकती हैं।

चालीस सवारियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। हरिद्वार में भी सुबह से बारिश का सिलसिला जारी है। जिस कारण यहां कई जगहों पर जलभराव हो गया है। ऐसे में स्थानीय लोग डरे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ राजधानी देहरादून में झमाझम बारिश का सिलसिला जारी है। जिससे यहां कई जगह पर जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है।

उधर पहाड़ों पर बारिश आफत बनकर बरस रही है। पौड़ी और उत्तरकाशी में बादल फटने से भारी तबाही मची है। प्रदेशभर में कई सड़कें बंद होने से आवाजाही ठप हो गई है। खासतौर पर कई गांवों का संपर्क कट गया है।

admin

Leave a Reply

Share