उत्तराखंड नवनिर्माण सेना के द्वारा CRPF के शहीद जवानो को श्रद्धांजलि अर्पित की गई

उत्तराखंड नवनिर्माण सेना के द्वारा CRPF के शहीद जवानो को श्रद्धांजलि अर्पित की गई

देहरादून । उत्तराखंड नवनिर्माण सेना द्वारा पुलवामा में CRPF के वीर जवानों पर हुए कायराना एवं अत्यंत दुर्भग्यपूर्ण हमले में अपने प्राणों का सर्वोच्च बलिदान देने वाले शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई । पाकिस्तान के झंडा जलाकर विरोध प्रदर्शन किया गया।
संगठन ने सरकार से पकिस्तान के विरुद्ध निर्णायक कठोर से कठोर कार्यवाही करने की मांग की है। वक्ताओं ने सरकार से मांग की शहीद जवानों के परिवारों के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए सरकार के माध्यम से एक मुश्त १ करोड़ की राशी शहीदों के परिवारों को प्रदान की जाए। शहीद जवान के परिवारजन एवं बच्चों के भविष्य को सुरक्षित करने हेतु शहीद जवानों के बच्चों को शुरुवात से लेकर अंत तक सरकारी तंत्र में शिक्षा निशुल्क की जाए ।
वक्ताओं ने कहा की देहरादून में पुलवामा में शहीद हुए जवानों पर देहरादून स्थित संस्थान के कश्मीरी मूल के विधार्थ द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पड़ी ने सभी को शर्मसार किया है।  संघठन उक्त विधार्थी पर कठोर से कठोर कार्यवाही की मांग करते हुए समस्त कश्मीरी मूल के विद्यार्थिओं की सामाजिक एवं पिछली पृष्ठभूमि की जाँच की मांग की।इस तरह की दुर्भाग्यपूर्ण घटना की पुर्नावृति ना हो। श्रद्धांजलि सभा में उत्तराखंड नवनिर्माण सेना के पदाधिकारी एवं कार्यरत तथा सामाजिक कार्यर्ताओं ने प्रतिभाग किया । इस मौके पर डॉ0 शक्ति शैल कपरवाण, विलास गोड़, सुशील कुमार, प्रमिला रावत, सतीश सकलानी, विक्रम सिंह, मनोज कुमार,  मदन बाल्मीकि,  शीला रावत , राजेश कुमार, गोबिंद सिंह, हेमानंद, मनोज नेगी, रमेश भंडारी इत्यादि उपस्थित रहे।

Related articles

Leave a Reply

Share