बेटे के ऊपर बैठकर मुक्कों से मारती माँ की सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बेटे के ऊपर बैठकर मुक्कों से मारती माँ की सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो हरिद्वार जिले के झबरेड़ा का है। जहां एक महिला अपने बेटे के ऊपर बैठकर उसे मुक्कों से पीट रही है और मासूम चीखने पर तो दांतों से काटती रही। और मासूम अपने लिए सिर्फ पानी की गुहार लगता रहा| महिला ने अपने 11 वर्षीय बेटे की पिटाई का वीडियो अपने 12 वर्षीय बेटे से बनवाया और अपने पति मनोज निवासी देवबंद सहारनपुर उत्तर प्रदेश को भेज दिया जो कपड़े की दुकान में काम करता है जिसके द्वारा बच्चे की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया जो आज काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
पुलिस के अनुसार प्रकरण की जानकारी मिलते ही हरिद्वार पुलिस द्वारा चाइल्ड केयर हेल्पलाइन में सूचना दी गई व महिला को नियमानुसार बुलाया गया और CWC (चाइल्ड वेलफेयर कमेटी) रोशनाबाद, हरिद्वार के समक्ष पेश किया गया जहां कई चरणों में महिला की काउंसलिंग की जाएगी। आज पहले चरण की ‘कई घंटे की’ महिला एवं उसके बच्चों की काउंसलिंग की गई। जहां सीडब्ल्यूसी द्वारा पूरे मामले को विस्तारपूर्वक सुना और समझा गया।

महिला द्वारा बताया गया कि उसका अपने पति से पिछले लगभग 10 वर्षों से विवाद चल रहा है और पति घर में कोई खर्चा नहीं देता है न ही पिछले काफी समय से घर आया है व नशा भी करता है। महिला द्वारा स्थानीय स्तर पर किसी दुकान में काम करते हुए बामुश्किल घर-खर्च चलाया जाता है एवं बताया कि अपने पति को डराने व घर की जिम्मेदारियों के प्रति आभास कराने के उद्देश्य से उसने लगभग दो महीने पहले अपने बड़े बेटे से वीडियो बनवाकर अपने पति को भेजा था जो उसने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। महिला द्वारा बताया गया कि पिटाई के दौरान उसने केवल बच्चे के सीने के ऊपर, नाटक करने के लिए, अपना सर रखा था लेकिन बच्चे को किसी भी प्रकार से काटा नहीं था। थाना झबरेड़ा पुलिस द्वारा आसपास मोहल्लेवासियों से जानकारी करने पर महिला की लोगों से कम मिलने जुलने की बात तो प्रकाश में आई है लेकिन उसका अपने बच्चों के प्रति व्यवहार ठीक बताया गया एवं पहले ऐसी कोई घटना नहीं हुई जो मोहल्ले या कहीं पर भी चर्चा का विषय बने। प्रकरण CWC के समक्ष है जहां महिला की काउंसलिंग की जा रही है, समिति द्वारा मोबाइल नंबर भी लिया गया।

Related articles

Leave a Reply

Share