वीएसके क्रिएशन्स ने धूमधाम से मनाई दसवीं वर्षगांठ

वीएसके क्रिएशन्स ने धूमधाम से मनाई दसवीं वर्षगांठ

देहरादून- भारत की अग्रणी इवेंट मैनेजमेंट कंपनी वीएसके क्रिएशन्स द्वारा राजपुर रोड स्थित अकेता होटल में दसवीं वर्षगांठ मनाने के लिए शनिवार को एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया।

यह आयोजन कंपनी के वर्तमान एवं पूर्व सहयोगियों के लिए समर्पित रहा। सभी सहयोगियों को कार्यक्रम में सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ कंपनी के संस्थापक निदेशक अखिलेश वर्मा, सोनाली मेहरोत्रा व अन्य गणमान्य लोगों द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर हुआ।

अखिलेश वर्मा व सोनाली मेहरोत्रा ने इस मंच के तहत वीएसके क्रिएशन्स की एक दशक लंबी यात्रा से जुड़ी अपनी खास कहानियां व तजुर्बे साझा किये। समारोह में देशभर से कंपनी के साथ जुड़े हुए लोग शामिल हुए।

निदेशक अखिलेश वर्मा व सोनाली मेहरोत्रा ने इस अवसर पर मीडिया के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि, सफलता के इन दस वर्षों में समय-समय पर मीडिया का उनके कार्यों को सफल बनाने में अमूल्य योगदान रहा है।

पिछले दस वर्षाें का यह सफर काफी चुनौतीपूर्ण रहा। अखिलेश ने बताया कि, वीएसके क्रिएशन्स व्यवसायिक कार्यों के साथ-साथ समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को निभाती आयी है।उन्होंने सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए आगे कहा कि, उन्हें उम्मीद ही नही विश्वास है कि भविष्य में ऐसी ही सफलताएं हासिल होंगी, और सहयोगियों का समर्पण इसी तरह मिलता रहेगा।

सोनाली ने कहा कि, वीएसके क्रिएशन्स इवेंट मैनेजमेंट कंपनी समय सीमा के साथ गुणवत्ता व विश्वास बनाये रखने के लिए प्रतिबद्ध है। वीएसके क्रिएशन्स इवेंट मैनेजमेंट, सांस्कृतिक व सामाजिक कार्यक्रमों, प्रदर्शनियों व मनोरंजन संबंधी कार्यक्रमों के प्रति सेवाएं देने के लिए समर्पित है।

इस दौरान सहयोगियों द्वारा वीएसके क्रिएशन्स को आगे बढ़ाने के लिए किये गये प्रयासों की सराहना की गयी। इस अवसर पर वीएसके क्रिएशन्स के मैनेजर आशीष राॅबर्ट सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Related articles

Leave a Reply

Share