सुशांत-दिशा के बीच हुई वॉट्सऐप चैट, साइन करने वाले थे ये बड़ी डील!

सुशांत-दिशा के बीच हुई वॉट्सऐप चैट, साइन करने वाले थे ये बड़ी डील!

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत केस दिन ब दिन और उलझता जा रहा है। सुशांत सिंह के निधन को पूरे दो महीने बीच चुके हैं। वे 14 जून को अपनी बि​ल्डिंग में मृत पाए गए थे। वहीं, उनकी मौत से एक हफ्ता पहले उनकी एक्स-मैनेजर दिशा सालियन ने मुंबई में एक बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी थी। उनकी मौत को अब उनकी एक्स मैनेजर दिशा के साथ जोड़कर भी देखा जा रहा है। दिशा सालियान डेथ केस में भी अब कई नए खुलासे हो रहे हैं। दिशा का केस एक बार से सुर्खियों में आ रहा है। दिशा और सुशांत के सुसाइड केस को लोग एक नॉर्मल केस नहीं मान रहे थे। वहीं अब इस सुसाइड केस में एक नया मोड़ आ गया है। टाइम्स नाऊ की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत सिंह और दिशा सालियन दोनों ही अप्रैल के महीने से सम्पर्क में थे। काम के सिलसिले में लगातार बात कर रहे थे।

टाइम्स नाऊ के मुताबिक, रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सुशांत और दिशा अप्रैल महीने से एक-दूसरे के टच में थे। सामने आए दोनों के चैट से साफ पता चल रहा है कि दिशा एक्टर का पीआर मैनेज कर रही थीं। इसके साथ ही दोनों के बीच कई नए प्रोजेक्ट पर बात हुई थी। इसके अलावा सुशांत ने अपने चैट में इस बात का भी जिक्र किया कि उनके पास कई टीवी कमर्शियल्स के ऑफर आ रहे थे।

टाइम्स नाऊ के अनुसार दोनों के बीच ये वॉट्सऐप चैट 2,7,9 और 11 अप्रैल को हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान के बीच ये चैट काफी प्रोफेशनल थी। एक्टर एक एड करने वाले थे जो कि एक तेल कंपनी के लिए था। इस एड के लिए उन्हें 60 लाख की बड़ी रकम ऑफर की जा रही थी। इसके अलावा, इसी वॉट्सऐप चैट के मुताबिक वह गेम पबजी के लिए एक डिजिटल कैंपेन का भी हिस्सा लेने वाले थे। चैट में सुशांत ने सिद्धार्थ पिठानी का भी नाम लिया है।

admin

Leave a Reply

Share