लोवर पीसीएस के साक्षात्कार 26 दिसंबर से

लोवर पीसीएस के साक्षात्कार 26 दिसंबर से

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग लोवर पीसीएस भर्ती के साक्षात्कार 26 दिसंबर से कराने जा रहा है। कई माह से अभ्यर्थी इसका इंतजार कर रहे थे। दूसरी ओर, आयोग कृषि, उद्यान पशुपालन भर्ती की परीक्षा सात जनवरी को कराएगा और आयोग ने जेई भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। आयोग के सचिव जीएस रावत के मुताबिक, लोवर पीसीएस मुख्य परीक्षा का परिणाम नौ अगस्त को जारी किया था। इसमें सफल अभ्यर्थियों के लिए 26 दिसंबर से साक्षात्कार शुरू किए जाने प्रस्तावित हैं। साक्षात्कार के लिए जल्द ही आयोग की वेबसाइट पर कार्यक्रम, ज्ञाप व अन्य प्रपत्र जारी किए जाएंगे। किसी भी अभ्यर्थी को डाक से साक्षात्कार प्रेषित नहीं किए जाएंगे।

दूसरी ओर, आयोग कृषि, उद्यान, पशुपालन विभाग में समूह-ग के पदों पर भर्ती के लिए सात जनवरी को सभी जिलों में विभिन्न केंद्रों पर कराएगा। इसके प्रवेश पत्र 23 दिसंबर को जारी होंगे। आयोग ने इसी साल सात अक्तूबर को इस भर्ती का विज्ञापन जारी किया था।

ये भी पढ़ें – वाहनों का टैक्स हर साल पांच प्रतिशत बढ़ाने को कैबिनेट में प्रस्ताव लाने की तैयारी

जो अभ्यर्थी श्रुतलेखक चाहते हैं, वह 18 दिसंबर तक डाक या ईमेल के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। वहीं, आयोग ने उत्तराखंड सम्मिलित राज्य कनिष्ठ अभियंता सेवा परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। यह परीक्षा 23, 24, 26 व 27 दिसंबर को 14 शहरों में होगी। अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share