आरोपित ने साथियों के साथ मिलकर युवक पर किया फायर, बाल-बाल बचा युवक

आरोपित ने साथियों के साथ मिलकर युवक पर किया फायर, बाल-बाल बचा युवक

काशीपुर। शादी का झगड़ा जिम तक जा पहुंचा। आरोपित ने हथियारों से लैश छह-सात साथियों के साथ मिलकर युवक पर फायर झोंक दिया। फायर मिस होने से युवक की जान बच गई। शोर सुनकर लोगों को एकत्र होते देख आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। तहरीर पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

दरअसल, रामनगर रोड निवासी सौरभ कुमार पुत्र राजपाल सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 25 जनवरी को कुंडा थाना क्षेत्र स्थित एक रिसॉर्ट में उनके दोस्त की बहन की शादी थी। वहां वो अपने दोस्तों सरबजीत सिंह और विनीत चौधरी के साथ था। इस दौरान ग्राम दढ़ियाल, रामपुर उप्र निवासी अंकुश चौधरी पुत्र अतर सिंह के साथ उनकी कहासुनी हो गई थी। इस बीच लोगों ने बीच-बचाव कर दिया था।

आरोप है कि शनिवार शाम जब वह रामनगर रोड स्थित मेट्रिक्स जिम में था। उस वक्त वहां अंकुश हथियारों से लैश छह-सात साथियों के साथ पहुंचा और पिस्टल से जान से मारने की नीयत से फायर झोंक दिया। फायर मिस होने से किसी तरह उसकी जान बच गई। चीख-पुकार सुनकर मौके पर लोगों को आता देख आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ जानलेवा हमला और बलवा आदि धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

Related articles

Leave a Reply

Share