ए आर रहमान ने अभिनंदन का स्वागत करते हुए शहीद सिद्धार्थ वशिष्ठ के परिवार के लिए मांगी दुआएं

ए आर रहमान ने अभिनंदन का स्वागत करते हुए शहीद सिद्धार्थ वशिष्ठ के परिवार के लिए मांगी दुआएं

मुंबई। शुक्रवार को सारा देश अपने हीरो विंग कमांडर अभिनंदन Abhinandan का इंतज़ार कर रहा था। अंततः देर शाम अभिनंदन देश वापस लौट आये #WelcomeHomeAbhinandan। इस मौके पर हर तरफ जश्न का माहौल है। इस ख़बर के बाद मुंबई में भी आतिशबाजियां होती रहीं।

इन सबके बीच संगीतकार एआर रहमान AR Rahman अभिनंदन के आने पर खुशी जताने के साथ-साथ शहीद सिद्धार्थ वशिष्ठ Siddharth Vashisht को याद करना भी नहीं भूले। गौरतलब है कि बुधवार को एयर स्ट्राइक में हमारे एक पायलट सिद्धार्थ वशिष्ठ शहीद हो गए थे। जबकि एमआई-17 प्लेन क्रैश होने के बाद विंग कमांडर अभिनंदन पैराशूट से जिस तरफ उतरे वो पाकिस्तान का हिस्सा था और वहीं उन्हें बंधक बना लिया गया था! लेकिन, अब वो देश लौट आये हैं। जाने-माने संगीतकार ए आर रहमान ने अभिनंदन का स्वागत करते हुए शहीद सिद्धार्थ वशिष्ठ के परिवार के लिए दुआएं मांगी हैं।

बॉलीवुड में तमाम स्टार्स लगातार अभिनंदन की सही सलामत वतन वापसी पर सोशल मीडिया पर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर कर रहे हैं। इस संवेदनशील समय में पूरा बॉलीवुड देश के साथ खड़ा नज़र आ रहा है। जय हिंद और भारत माता की जय की गूंज से सबके जोश और उत्साह को समझा जा सकता है।

उससे पहले पुलवामा आतंकी हमले Pulwama Terror Attacks के बाद भी सारा बॉलीवुड देश के साथ खड़ा हुआ और जमकर आतंकवाद की आलोचना की। कई स्टार्स ने शहीदों के लिए आर्थिक मदद की भी पेशकश की है! इस मौके पर पूरा देश एकजुट नज़र आया और यही हमारे देश की ताकत है, जिसके सामने पकिस्तान को झुकना पड़ा और वो भी शांति की बात करता दिखा।

admin

Leave a Reply

Share