विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने वापस ली हरीश रावत से बड़ी जिम्मेदारी

विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने वापस ली हरीश रावत से बड़ी जिम्मेदारी

 पंजाब : उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को कांग्रेस हाईकमान ने पंजाब प्रभारी के पद से मुक्त कर दिया है। हरीश रावत की जगह कांग्रेस आळाकमान ने हरीश चौधरी को पंजाब और चंडीगढ़ का प्रभारी बनाया गया है।

आपको बता दें कि दो दिन पहले ही हरीश रावत ने पार्टी आलाकमान से उन्हें पंजाब प्रभारी के पद से मुक्त करने की अपील की थी। हरीश रावत ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में अपनी व्यस्तता को लेकर यह अपील की थी।

हरीश रावत ने पंजाब प्रभारी पद से मुक्त किए जाने के बाद कहा- मैं, माननीया कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी जी, राहुल गांधी जी और कांग्रेस के नेतृत्व को बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने पंजाब के दायित्व से मुझे मुक्त करने का जो मेरा अनुरोध था उसे स्वीकार किया।

हरदा ने कहा- मैं, पंजाब कांग्रेस के सभी अपने साथी, सहयोगियों को उनके द्वारा मेरे कार्यकाल में प्रदत सहयोग के लिए भी बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं और पंजाब कांग्रेस व पंजाब के साथ हमारा प्रेम, स्नेह, समर्थन हमेशा यथावत बना रहेगा।

रावत ने कहा कि मेरा प्रयास रहेगा कि चुनाव के दौरान मैं, पंजाब कांग्रेस के साथ खड़ा होने के लिए वहां पहुंचू और मैं, पंजाब कांग्रेस के नेतृत्व से भी विशेष तौर पर मुख्यमंत्री जी और अपने कुछ मंत्रीगणों, कांग्रेस अध्यक्ष से प्रार्थना करना चाहूंगा कि वो उत्तराखंड के चुनाव में भी रुचि लें और यहां आकर हमारी पीठ ठोकने का काम करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share