लोकसभा चुनाव के लिए उत्तराखंड महानगर महिला कांग्रेस ने बूथ स्तर की टीमों का किया गया गठन

लोकसभा चुनाव के लिए उत्तराखंड महानगर महिला कांग्रेस ने बूथ स्तर की टीमों का किया गया गठन

देहरादून–आज दिनांक 26 फरवरी 2019 को टी0एच0डी0सी0 वार्ड न0 72 देहराखास में उत्तराखंड महानगर महिला कांग्रेस की बैठक आहूत की गई। जिसमें लोकसभा चुनाव की तैयारी के संदर्भ में सभी सदस्यों ने अपने अपने विचार व्यक्त किये। कार्यक्रम की अध्यक्षता महानगर महिला कांग्रेस अध्यक्ष कमलेश रमन ने की ।

उन्होंने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की कमियों एवं नाकामियों को बूथ स्तर तक जन जन तक पहुंचाया जायेगा साथ ही  महिला शक्ति को आयुष्मान योजना की खामियों को बताया जायेगा कि किस प्रकार से एक गरीब आदमी  से चिकित्सा, शिक्षा, रसोई के नाम पर छलावा किया गया। 2014 में मोदी जी ने उत्तराखण्ड की जनता से जो जो वादे किये थे ।तब चाहे वो रोजगार  हो, किसानों का ऋण माफ हो, या गन्ना किसानों का भुगतान हो या बेरोजगारों के लिए रोजगार के नये साधन हो, सभी वादे जुमले निकले।

बैठक में पुलवामा में शहीद सैनिकों श्रद्धांजली भी दी गई  तथा देश की सीमाओं पर हमारी सुरक्षा में तैनात सैनिकों को प्रणाम करते हैं।

बैठक में वार्ड प्रभारी देहराखास पुष्पा पंवार ने लोकसभा चुनाव के लिए बूथ संगठन पर जोर दिया और कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह जी के नेतृत्व में उत्तराखण्ड कांग्रेस लोकसभा की 5 सीटों पर विजय होगी।

बैठक में पूरण सिंह रावत, चन्द्रकला नेगी,रजनी रावत,कैलाश ठाकुर,मंजीत कौर, मुकेश सचदेवा, अवतार सिह,योगेश खंडूजा, शकुन्तला किमोला, सरोज, रेखा नेगी,रूबी देवी,अनिता बिश्नोई, कुसुम, अनिता देवी, हिमानी देवी, आदि लोग अधिक संख्या में उपस्थित थे।

 

Related articles

Leave a Reply

Share