गैंगस्टर ने रिटायर्ड शिक्षक के घर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक गोली से घायल शिक्षक अस्पताल में भर्ती

गैंगस्टर ने रिटायर्ड शिक्षक के घर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक गोली से घायल शिक्षक अस्पताल में भर्ती

रूड़की – रविवार को पुरानी रंजिश के चलते एक गैंगस्टर ने अपने आठ से दस साथियों के साथ मिलकर रिटायर्ड शिक्षक के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस हमले में सेवानिवृत्त शिक्षक हुकम सिंह के पैर में गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के वक्त परिवार के सदस्यों ने घर में छिपकर अपनी जान बचाई। घायल शिक्षक को रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

भगवानपुर थाना क्षेत्र के प्रेमराजपुर गांव के रहने वाले दीपक सैनी नामक व्यक्ति पर फायरिंग का आरोप है। पुलिस के मुताबिक, दीपक सैनी एक कुख्यात गैंगस्टर है और उसका पुरानी रंजिश के चलते पास के गांव रुहालकी के हिस्ट्रीशीटर शशांक से विवाद चल रहा है। रविवार की शाम, दीपक सैनी अपने साथियों के साथ शशांक के घर पर बाइक से पहुंचा और वहां पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान एक गोली शशांक के पिता हुकम सिंह, जो कि रिटायर्ड शिक्षक हैं, के पैर में लग गई, जिससे वह जमीन पर गिर गए। फायरिंग की घटना से पूरे गांव में अफरातफरी मच गई। परिजन घायल शिक्षक को तुरंत रुड़की के सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उनका इलाज जारी है।

इसे भी पढ़ें – उत्तराखंड की 14 महिलाओं ने हासिल किया व्वाइट वॉटर रिवर राफ्टिंग गाइड सर्टिफिकेट, जल्द करेंगी करियर की शुरुआत

घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक सूर्यभूषण नेगी अपनी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। हालांकि, फायरिंग करने वाले आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामले में तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस अधीक्षक (एसपी देहात) एसके सिंह ने कहा कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

admin

Leave a Reply

Share