प्रधानमंत्री 28 मार्च को रूद्रपुर में ऐतिहासिक रैली सम्बोधित करेंगे, 24 व 26 मार्च को उत्तराखंड में सात जनसभाएँ

प्रधानमंत्री 28 मार्च को रूद्रपुर में ऐतिहासिक रैली सम्बोधित करेंगे, 24 व 26 मार्च को उत्तराखंड में सात जनसभाएँ

देहरादून 19 मार्च । लोकसभा चुनाव के संदर्भ में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी 28 मार्च को उत्तराखंड आ रहे हैं और रुद्रपुर में ऐतिहासिक रैली सम्बोधित करेंगे। साथ ही उत्तराखंड में 24 व 26 मार्च को पाँचों लोकसभा क्षेत्रों में साथ विशाल जनसभाएँ आयोजित की जा रही हैं ।

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डा देवेंद्र भसीन ने बताया कि लोकसभा चुनाव की दृष्टि से प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड में 28 मार्च को ऐतिहासिक रैली जो रूद्रपुर में होगी को सम्बोधित करेंगे।इसकी तैय्यारियाँ प्रारम्भ कर दी गई हैं।

उन्होंने बताया कि भाजपा द्वारा 24 व 26 मार्च को पूरे देश में 500 रैलियाँ आयोजित करने का जो निर्णय लिया गया है उसके क्रम में उत्तराखंड में सात स्थानों पर विशाल जनसभाएँ आयोजित की जा रही हैं ।

ये सात जनसभाएँ प्रदेश के पाँच लोकसभा क्षेत्रों में की जाएँगी जिन्हें मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ,केंद्रीय मंत्री श्री थावर चंद गहलोत ,प्रदेश प्रभारी श्री श्याम ज़ाजू व पूर्व मुख्यमंत्री श्री भगत सिंह कोश्यारी सम्बोधित करेंगे। इनमें तीन जन सभाएँ 24 मार्च को और चार जनसभाएँ 26 मार्च को होंगी। ( पूरे कार्यक्रम की तालिका संलग्न है )।

डा भसीन ने बताया कि जिन स्थानों पर भाजपा प्रत्याशी अपने नामांकन करेंगे वहाँ नामांकन के दिन भी जनसभाएँ होंगी। इनमें भी वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

Related articles

Leave a Reply

Share