“लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का झूठ गैंग सक्रिय”

देहरादून 1 अप्रैल–भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉक्टर देवेंद्र भसीन ने कांग्रेस पर वार करते कहा हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान पूरे देश के समान उत्तराखंड में कांग्रेस का झूठ गैंग सक्रिय हो गया है, जिसका काम झूठ बोलकर कर जनता को गुमराह करना है।

डॉ देवेंद्र भसीन ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि टिहरी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं सांसद श्रीमती माला राज्यलक्ष्मी शाह के संदर्भ में अनाप-शनाप प्रचार कर भ्रम की स्थिति फैलायी जा रही है, कि महारानी ने आज तक कोई कार्य नहीं किए ।

डॉ भसीन ने बताया की महारानी माला राज्य लक्ष्मी शाह जी द्वारा लोकसभा में 33 प्रश्न पूछे गए एवं 33 डिबेट में भाग लिया और सारे प्रश्न व डिबेट उत्तराखंड एवं टिहरी लोकसभा क्षेत्र से संबंधित थे । महारानी की संसद में उपस्थिति 89 प्रतिशत है ।डॉ भसीन जी ने कांग्रेस से प्रश्न पूछा कि वह बताएं उनकी पूर्व अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी ने लोकसभा में क्या कार्या किए ।

श्रीमती सोनिया गांधी द्वारा लोकसभा में एक प्रधान नहीं पूछा गया और उन्होंने मात्र 6 डिबेट में भाग लिया गया । उनकी उपस्थिति मात्र 60% रही । ऐसे में कांग्रेस हमारे प्रत्याशी से अनर्गल प्रश्न पूछ रही है ,यह बात हास्य का विषय है ।

उन्होंने टिहरी लोकसभा सांसद श्रीमती माला राज्य लक्ष्मी शाह जी द्वारा टिहरी लोकसभा क्षेत्र में किये गए महत्वपूर्ण कार्यों का भी उल्लेख किया, जिसकी सूचि साथ में सलग्न है

प्रेस वार्ता में डॉ भसीन द्वारा बताया गया कि।कांग्रेस र्व राज्यसभा सांसद श्री राज बब्बर uttrakhand और उन्होंने उत्तराखंड से उत्तराखंड के बारे में कोई भी प्रश्न राज्यसभा में नही पूछा और ना ही उन्होंने किसी डिबेट में हिस्सा लिया, इसके साथ इनके उत्तराखंड से राज्यसभा के पूर्व सांसद श्री सतीश शर्मा जी का भी येहि हाल रहा है, जो कि बाद ही हास्यापद विषय है ।

डॉ भसीन ने कांग्रेस के लोकसभा टिहरी प्रत्याशी प्रदेश अध्यक्ष पूर्व श्री प्रीतम सिंहसे पूछा कि वे बताएं उनके द्वारा अपने मंत्री कार्यकाल के दौरान उन्होंने टिहरी लोकसभा में क्या विकास कार्य किये, जिस आधार पर वह चुनाव लड़ रहे हैं । सच यह है कि उनका विधानसभा क्षेत्र उनके परिवार के छः दशक के कार्यकाल में अभी तक पिछड़ा है।

उन्होंने कहा कि जनरल बी सी खंडूरी के बारे में भी यह झूठ गैंग भ्रम फैला रहा है । जबकि जनरल खंडूरी भाजपा में हैं और भाजपा में ही रहेंगे।

प्रेस वार्ता का संचालन प्रदेश सह मीडिया प्रभारी श्री संजीव वर्मा जी द्वारा किया गया । इस प्रेस वार्ता में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता श्री विरेंद्र बिष्ट जी, भाजपा प्रदेश सोशल मीडिया एवं आईटी के प्रमुख श्री अजय अजेन्द्र जी, भाजपा चुनाव सह सोशल मीडिया प्रभारी श्री राजीव तलवार श्री संदीप मुखर्जी, श्री वीरेंद्र पुंडीर, श्री हिमांशु चमोली आदि उपस्थित थे।

Related articles

Leave a Reply

Share