नाबालिग किशोरी को भगाने वाला बांग्लादेश बार्डर से गिरफ्तार, रिपोर्ट में दुष्कर्म की हुई पुष्टि

नाबालिग किशोरी को भगाने वाला बांग्लादेश बार्डर से गिरफ्तार, रिपोर्ट में दुष्कर्म की हुई पुष्टि

पुलिस ने पुलभट्टा थाना क्षेत्र से कोचिंग जा रही किशोरी को बहला फुसलाकर भगाने वाले को बांग्लादेश बार्डर से गिरफ्तार कर लिया है। मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। जिसके आधार पर आरोपित के विरुद्ध पाक्सो एक्ट में केस दर्ज कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष पुलभट्टा कमलेश भट्ट ने बताया कि 19 अगस्त को एक व्यक्ति ने तहरीर सौंप कहा था कि उसकी 15 साल की पुत्री 18 अगस्त को घर से किच्छा स्थित कोचिंग सेंटर में जाने की बात कहकर गई थी, लेकिन देर शाम तक वह घर वापस नहीं आई। काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका पता नहीं चला तो पुलिस को तहरीर सौंपी गई। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। साथ ही विवेचना एसआई दीपा अधिकारी को सौंपी थी।

थानाध्यक्ष कमलेश भट्ट ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने शक्तिफार्म, सितारगंज और किच्छा के संभावित ठिकानों पर दबिश दी और कई सीसीटीवी कैमरे चेक किए। साथ ही मोबाइल नंबर की सीडीआर से पता चला कि किशोरी को दीपक मंडल पुत्र वासुदेव मंडल निवासी काली मंदिर गुरूग्राम नंबर दो शक्तिफार्म सितारगंज के भगाकर ले गया है।

पता चला कि दीपक 18 अगस्त से घर से गायब चल रहा था। जब पुलिस ने दीपक के दोस्त मोहन सरकार से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह किशोरी को भगाकर चार घाट बाजार थाना स्वरूपनगर जिला 24 परगना पश्चिम बंगाल (बांग्लादेश बार्डर) ले गया है। जिसके बाद पुलिस टीम बांग्लादेश बार्डर गई और पीड़िता को बरामद किया। साथ ही आरोपित दीपक मंडल को गिरफ्तार किया गया। किशोरी का मेडिकल करने पर दुष्कर्म की पुष्टि हुई। पुलिस ने आरोपित पर दुष्कर्म के साथ ही पाक्सो की धारा में केस दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया। जहां से जेल भेज दिया गया है।

admin

Leave a Reply

Share