नम आंखों से पत्नी नितिका ने शहीद विभूति को दिया अंतिम सैल्यूट, बोली-I LOVE YOU

नम आंखों से पत्नी नितिका ने शहीद विभूति को दिया अंतिम सैल्यूट, बोली-I LOVE YOU

देहरादून: पुलवामा में सुरक्षा बल और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में शहीद हुए मेजर विभूति ढौंडियाल की अंतिम विदाई के वक्त हर किसी की आंखों में आंसू थे।अंतिम दर्शन के समय पत्नी नितिका कौल ने शहीद मेजर विभूति की तस्वीर को नमन किया और नम आंखों से पति शहीद मेजर विभूति के पार्थिव शरीर को अंतिम सैल्यूट किया। नितिका ने शहीद पति को चुमते हुए I LOVE YOU बोला।

शहीद मेजर विभूति का पार्थिव शरीर सुबह 8.30 बजे अंतिम दर्शन के लिए उनके आवास पर रखा गया था।इस दौरान सबसे पहले सेना के अफसरों ने आवास पर शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद सूबे के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे, बीजेपी विधायक गणेश जोशी और उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने शहीद को श्रद्धांजलि दी।
मौसम खराब होने के बावजूद भी भारी संख्या में लोग हाथों में तिरंगा लेकर शहीद के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे थे। लोगों का जहां मेजर विभूति की शहादत पर गर्व महसूस कर रहे थे तो वहीं अपने लाल को खोने के गम में भी डूबे थे।आखिर में शहीद की पत्नी, मां, दादी और बहनों ने उनके आखिरी दर्शन किए और श्रद्धांजलि दी।अंतिम दर्शन के समय पत्नी ने शहीद की तस्वीर को नमन किया।इसके बाद शहीद के पार्थिव शरीर को अंतिम यात्रा के लिए ले जाया गया। हरिद्वार में शहीद विभूति का अंतिम संस्कार किया गया।

Related articles

Leave a Reply

Share