पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में भाजपा द्वारा ज़िला केंद्रो पर रविवार को श्रद्धांजलि व धरना

पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में भाजपा द्वारा ज़िला केंद्रो पर रविवार को श्रद्धांजलि व धरना

देहरादून 16 फ़रवरी । भारतीय जनता पार्टी पुलवामा में आतंकी हमले के विरोध व शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए देश में सभी ज़िला केंद्रों पर धरना देंगी ।धरना उत्तराखण्ड के भी सभी जिला मुख्यालयों पर दिया जाएगा और प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय भट्ट देहरादून में धरने पर बैठेंगे।
भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डा देवेंद्र भसीन ने बताया कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह के निर्देश पर भाजपा द्वारा पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में देश में सभी ज़िला केंद्रों पर 17 फ़रवरी को सार्वजनिक स्थानों पर शहीदों को शृधांजलि देने व धरना का आयोजन किया जाएगा।यह धरना उत्तराखण्ड के सभी जिलों में भी होगा। प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय भट्ट जो देहरादून में धरने पर बैठेंगे ने इस सम्बंध में प्रदेश में सभी जिलाध्यक्षों को धरना आयोजित करने के लिए निर्देशित किया है।
उन्होंने बताया कि धरना स्थल पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी जाएगी व आतंकवाद के ख़िलाफ़ लड़ाई का संकल्प लिया जाएगा । धरने पर उस क्षेत्र के सांसद, विधायक ,जन प्रतिनिधि, पार्टी पदाधिकारी समाज के प्रबुद्ध लोग व अन्य विशिष्ट जन शामिल होंगे। धरना दोपहर तक रहेगा । देहरादून महानगर में यह धरना गांधी पार्क व देहरादून ज़िला का धरना डोइवाला तहसील में होगा ।

Related articles

Leave a Reply

Share