राहुल गांधी की रैली विफल, फ़्लॉप शो व भाषण झूठ का पुलिंदा-अजय भट्ट (भाजपा प्रदेश अध्यक्ष उत्तराखंड) 

राहुल गांधी की रैली विफल, फ़्लॉप शो व भाषण झूठ का पुलिंदा-अजय भट्ट (भाजपा प्रदेश अध्यक्ष उत्तराखंड) 

देहरादून–16 मार्च 2019 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय भट्ट ने कांग्रेस अध्यक्ष की देहरादून में आज हुई रैली को विफल व फ़्लॉप शो बताया और कहा कि उनका भाषण झूठ का पुलिंदा था व रटा रटाया था ।

यहाँ एक बयान में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय भट्ट ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी की देहरादून में हुई रैली बुरी तरह विफल रही है । इससे साफ़ हो गया है कि उत्तराखंड की जनता ने कांग्रेस व श्री राहुल गांधी को नकार दिया है ।

श्री भट्ट ने कहा कि राहुल गांधी का भाषण झूठ का पुलिंदा था और रटा रटाया था । यहाँ तक कि भाषण देते समय वे जिस प्रकार की भाव भंगिमाएँ बना रहे थे वे बिल्कुल वैसी ही थी जैसी वे अपने अन्य भाषणों में बनाते हैं । लोगों को ऐसा लग रहा था कि कोई फ़्लॉप फ़िल्म ज़बरन दोबारा दिखाई जा रही हो ।

श्री भट्ट ने श्री राहुल द्वारा प्रधान मंत्री के बारे में प्रयोग किए शब्दों को गरिमा के विरुद्ध बताया और कहा कि यह कांग्रेस संस्कृति है । जिसमें देश के दुश्मनों का सम्मान व अपने देश के प्रधानमंत्री का अपमान किया जाता है ।

श्री भट्ट ने कहा कि जहाँ तक श्री मनीष खंडूरी के कांग्रेस की सदस्यता लेने का सवाल है तो यह उनका व्यक्तिगत निर्णय है लेकिन वे भाजपा के कभी न तो सदस्य रहे और न हैं । इसका भाजपा पर कोई असर नहीं पड़ेगा।दूसरी ओर जनरल बी सी खंडूरी हमारे वरिष्ठ नेता हैं जिनका हमें हमेशा मार्गदर्शन मिला है और मिलता रहेगा । उन्होंने कहा कि एक ही परिवार के दो सदस्यों के अलग अलग दलों में होने के कई उदाहरण आज भी हमारे सामने हैं।

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी व उनके पुत्र कांग्रेस व उनकी देवरानी श्रीमती मेनका गांधी व उनके पुत्र भाजपा में हैं।

Related articles

Leave a Reply

Share