शहीद हुए वीर भारतीय सैनिकों के लिए भाजपा द्वारा श्रद्धांजलि व धरना

शहीद हुए वीर भारतीय सैनिकों के लिए भाजपा द्वारा श्रद्धांजलि व धरना

देहरादून: पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के विरोध एवं उसमें शहीद हुए वीर भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि के लिए आयोजित धरना एवं श्रद्धांजलि कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय भट्ट जी ने कहा कि आतंकवादियों ने भारत के पुरुषार्थ को चुनौती देने का दुस्साहस किया है और इसकी पूरी कीमत उन्हें अपने खात्में से चुकानी पड़ेगी। देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने भी देश की सेनाओं को खुली छूट दे दी है भारतीय सेनाओं को अपनी सुविधा अपनी सोच और अपने साहस और अपने साधनों से भी आगे बढ़कर देश के दुश्मनों से बदला लेने के लिए। पाकिस्तान ने हमेशा हिंदुस्तान की पीठ में छुरा भौंका है भारत की सद्भावनाओं का हमेशा अपमान किया है अब समय आ गया है भारत की असली ताकत इस्तेमाल करने का।
सांसद टिहरी माला राज्य लक्ष्मी शाह ने कहा कि कईं मांओ ने अपने लाल खो दिये हैं , कईं बहनों ने अपने भाई, बेटियों ने अपने पिता तथा कई सुहागिनों के सिंदूर उजड़ गए ।
हमारे वीर मेजर चित्रेश बिष्ट ने तो अपने विवाह की तिथि से पूर्व ही अपना सर्वोच्च बलिदान कर अपने को देश पर न्यौछावर कर दिया।देश के वीर सैनिकों का बलिदान बेकार नहीं जाने दिया जाएगा।
राष्ट्रीय सचिव श्री तीरथ सिंह रावत जी ने देश और प्रदेश शहीद सैनिकों को नमन करते हुए कहा कि जहां एक ओर भारतीय सैनिक अपनी वीरता और साहस का परिचय दे रहे हैं वहीं कायर पाकिस्तानी सेना आतंकवादियों की आड़ में छुपी हुई है,भारत की सेना का सामना करने की उसकी औकात नहीं है यह कईं बार साबित हो चुका है।कार्यक्रम में उपस्थित विधायक हरबंस कपूर,गणेश जोशी, विनोद चमोली, उमेश शर्मा ‘काऊ’,मुन्ना सिंह चौहान और मेयर सुनील उनियाल गामा ने आतंकवादी हमले की एक स्वर से निंदा करते हुए कहा कि पाक के पाप का घड़ा अब भर चुका है आतंकवादियों और उनके आकाओं के अंत का समय आ गया है किसी भी स्तर पर देश विरोधी गतिविधियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी और स्थानीय विद्यालयों और प्राइवेट संस्थानों में छुप कर बैठे आतंकवादियों के पिछल्गुओं को भी पहचान कर बाहर निकालने का समय आ गया है।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए महानगर अध्यक्ष श्री विनय गोयल ने कश्मीर के अलगाववादी नेताओं से सभी सरकारी सुविधाएं और सुरक्षा वापस लिए जाने का स्वागत करते हुए नारा दिया कि
“अगर नगाड़ा बज ही चुका है सीमा पर शैतान का,
तो नक्शे पर से नाम मिटा दो पापी पाकिस्तान का”
पूरे धरने और श्रद्धांजलि कार्यक्रम के दौरान आम जनता में भी पाकिस्तान के विरुद्ध गहरा आक्रोश देखा गया तथा पाकिस्तान मुर्दाबाद ,आतंकवाद मुर्दाबाद, पाकिस्तान हो बर्बाद, आतंकवाद हो बर्बाद, हिंदुस्तान जिंदाबाद ,भारत माता की जय, वंदे मातरम के जोश भरे नारे लगातार लगते रहे ।कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश के मीडिया प्रभारी डॉ देवेंद्र भसीन प्रदेश मंत्री श्री राजेंद्र अन्थवाल महानगर के सभी पदाधिकारी सभी मंडलों के अध्यक्ष बड़ी संख्या में पार्षद गण सभी मोर्चे एवं प्रकोष्ठों के अध्यक्ष एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे ।
कार्यक्रम का संचालन संयुक्त रुप से दोनो महामंत्री श्री आदित्य चौहान एवं राजेंद्र सिंह ढिल्लों ने किया।
कार्यक्रम के अंत में आतंकवादी हमले में शहीद हुए सभी वीर सैनिकों एवं मेजर चित्रेश के प्रति श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए 2 मिनट का मौन रखा गया।

Related articles

Leave a Reply

Share